Move to Jagran APP

आजसू के हरिभंजा पंचायत अध्यक्ष बने लक्ष्मण बोइपोई

खरसावा : हरिभंजा के रामपुर गाव में आजसू पार्टी की बैठक खरसावा प्रखंड उपाध्यक्ष ऋषि दास क

By JagranEdited By: Published: Mon, 31 Jul 2017 08:01 PM (IST)Updated: Mon, 31 Jul 2017 08:01 PM (IST)
आजसू के हरिभंजा पंचायत अध्यक्ष बने लक्ष्मण बोइपोई
आजसू के हरिभंजा पंचायत अध्यक्ष बने लक्ष्मण बोइपोई

खरसावा : हरिभंजा के रामपुर गाव में आजसू पार्टी की बैठक खरसावा प्रखंड उपाध्यक्ष ऋषि दास की अध्यक्षता में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए आजसू के जिला प्रवक्ता संजय जारिका ने कहा कि संगठन को बूथ से लेकर प्रखंड स्तर पर मजबूत करना है। आने वाले दिनों में आजसू पार्टी ही राज्य को दिशा व दशा देने का काम करेगी। जारिका ने कहा कि आजसू पार्टी का मिशन 2019 विधानसभा चुनाव जीतना है। इस मिशन को पूरा करने के लिए झारखंड के 81 विधानसभा में तैयारी चल रही है।

loksabha election banner

पार्टी संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूती प्रदान करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करना पार्टी का मुख्य उद्देश्य है। आजसू पार्टी के खरसावा विस प्रभारी रामरतन महतो ने कहा कि शिक्षा, हरियाली व विकास का सपना आजसू पार्टी ही पूरा कर सकती है। उन्होंने लोगों से पार्टी में शामिल होने की अपील की। बैठक में आजसू पार्टी की हरिभंजा पंचायत समिति का गठन किया गया। इसमें लक्ष्मण बोइपाई को अध्यक्ष, शकर बोदरा को सचिव व मुनी देवी हेंब्रम को कोषाध्यक्ष चुना गया। बैठक में प्रेम महतो, मंगल, सुशील कुमार, लालजी जारिका, दुर्गाचरण बोइपाइ, सचिन बोइपाइ, पाकुल हेंब्रम, बिशु चापिया आदि उपस्थित थे। पंचायत समिति का विस्तार जल्द करने का निर्देश दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.