Move to Jagran APP

कोलकाता की अंडरग्राउंड अथॉरिटी बैंड की धुन पर झूम उठे छात्र

संवाद सूत्र, आदित्यपुर : राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआइटी) जमशेदपुर में चल रहे सास्कृतिक

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 06:58 AM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 06:58 AM (IST)
कोलकाता की अंडरग्राउंड अथॉरिटी बैंड की धुन पर झूम उठे छात्र
कोलकाता की अंडरग्राउंड अथॉरिटी बैंड की धुन पर झूम उठे छात्र

संवाद सूत्र, आदित्यपुर : राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआइटी) जमशेदपुर में चल रहे सास्कृतिक महोत्सव कलफेस्ट-19 के दूसरे दिन सुबह से शुरू हुआ इवेंट्स का सिलसिला देर शाम तक चलता रहा। दूसरे दिन का मुख्य आकर्षण कोलकाता का मशहूर अंडरग्राउंड अथॉरिटी बैंड रहा। यह बैंड देशभर में युवाओं को काफी लोकप्रिय है। इसके अलावा बिज टेक इवेंट में कई संस्थानों के प्रतिभागियों ने अपने तकनीकी दक्षता का परिचय दिया। क्विज में ज्ञान की परख हुई। वहीं भारत दर्शन पर आधारित इंडिया क्विज में देश के बारे में जानकारी का परिचय प्रतिभागियों ने दिया। यह क्विज शहीद जवानों को समर्पित किया गया। मेगा इवेंट हल्लाबोल नुक्कड़ प्रतियोगिता में भी कई सारी टीमों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता की पुरस्कार राशि 42 हजार रुपये निर्धारित थी। । जबकि पंच परमेश्वर नाटक के जरिए प्रतिभागी छात्रों ने अभिनय कला के साथ संदेश दिया। अलग-अलग प्रकार के नाटकों के जरिए सामाजिक सन्देश देने की कोशिश की गयी। कला और रंग के प्रतियोगिता क्ले डोह में छात्रों ने मिट्टी, रंग इत्यादि से खूबसूरत आकृतिया बनाई।

loksabha election banner

---------

जुम्बा डांस का रहा आकर्षण

शनिवार के इवेंट्स में विशेष आकर्षण जुम्बा डास वर्कशॉप भी रहा। इसमे कोलकाता के गोल्डस जिम की अहाना चक्रवर्ती ने छात्रों को डास के जरिए सेहतमंद रहने का प्रशिक्षण दिया।

शाम को मुख्य स्टेज पर कोरियो नाइट डास प्रतियोगिता हुई। डास के इस मेगा इवेंट में संस्थान की डास टीम बीट ब्रेकर्स के साथ ही ढेरों अन्य टीम ने शानदार प्रस्तुति दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.