Move to Jagran APP

ड्रग्स पेडलर डाली का भाई ब्राउन शुगर के साथ धराया

संसू आदित्यपुर सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर से पुलिस ने ड्रग्स पेडलर डाली परवीन के भ

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 10:52 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 10:52 PM (IST)
ड्रग्स पेडलर डाली का भाई 
ब्राउन शुगर के साथ धराया
ड्रग्स पेडलर डाली का भाई ब्राउन शुगर के साथ धराया

संसू, आदित्यपुर : सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर से पुलिस ने ड्रग्स पेडलर डाली परवीन के भाई मेहंदी हसन को 29 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस की उसकी तलाश काफी दिनों से थी लेकिन वह हर बार चकमा देकर फरार हो जाता था। बता दें, डाली परवीन के जेल जाने के बाद से मेहंदी हसन ने आदित्यपुर निगम क्षेत्र के अलावा आसपास के क्षेत्रों में ब्राउन शुगर का कारोबार संभाल लिया था।

loksabha election banner

मामले में आदित्यपुर थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद महतो ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मेहंदी हसन आदित्यपुर के मुस्लिम बस्ती में ब्राउन शुगर बेच रहा है। सूचना को गंभीरता से लेते आदित्यपुर थाने की पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए उसे मौके से दबोच लिया। उसके पास से 29 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद की गयी है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ जिले के कई थाने में आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसके ऊपर डाली परवीन के पति मो. कादिम पर जानलेवा हमला किए जाने की भी प्राथमिकी दर्ज है। उन्होंने बताया कि डॉली के जेल जाने के बाद कादिम और मेहंदी के बीच ड्रग्स के कारोबार पर वर्चस्व को लेकर गैंगवार हुआ था। गोलबारी में कादिम और डाली का दूसरा भाई रमजान भी घायल भी हुआ था। इस घटना में कादिम सहित कई आरोपितों को गिरफ्तारी हुई थी। जबकि मेहंदी भूमिगत रहते हुए आदित्यपुर में ब्राउन शुगर का कारोबार चला रहा था।

गौरतलब है कि आदित्यपुर में नशा के खिलाफ दैनिक जागरण ने 'उड़ता आदित्यपुर' नामक अभियान चलाया था। जिसके बाद पुलिस के वरीय अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए ड्रग्स पेडलर डाली परवीन समेत कई को गिरफ्तार किया था। उसके खिलाफ आदित्यपुर थाने की पुलिस ने आरोप पत्र दायर कर दी है। वहीं सरायकेला-खरसावां जिले के व्यवहार न्यायालय ने उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। वहीं सरायकेला जेल में बंद डाली ने जमानत के लिए हाईकोर्ट में अर्जी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.