संसू, चाडिल : कपाली ओपी क्षेत्र के दोमुहानी स्वर्ण रेखा नदी से शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया है। देर रात तक शव की पहचान नहीं की जा सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया है।

विधायक ने की काली पूजा

चाडिल प्रखंड के खुंटी स्थित काली मंदिर में शुक्रवार को ईचागढ़ विधायक सविता महतो ने पूजा-अर्चना की। विधायक ने यहां ईचागढ़ की कुशलता के लिए कामना की।

होटल में मारपीट, अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज

चाडिल थाना क्षेत्र के टाटा-रांची मार्ग (एनएच-33) स्थित एक होटल में आये बारातियों व होटल कर्मियों के बीच मारपीट हो गयी। थाना प्रभारी रतन कुमार सिंह ने बताया कि होटल में शादी का आयोजन किया गया था। जहां बारातियों व होटल कर्मियों के बीच खाना मांगने को लेकर विवाद हुआ था। होटलकर्मी जमशेदपुर के मानगो स्थित जवाहर नगर रोड-10 निवासी अमृत सिंह ने अज्ञात बारातियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।

विभिन्न मांगों को लेकर चांडिल एसडीओ को ज्ञापन

पातकुम जनजागरण मंच ने शुक्रवार को मंच के संयोजक अधिवक्ता महेंद्र महतो की अगुवाई में चाडिल अनुमंडल क्षेत्र की जनसमस्याओं के निदान के लिए चांडिल अनुमंडल अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के मुताबिक, चांडिल अनुमंडल बने 17 वर्ष हो गये लेकिन यहां के लोगों को अपने काम के लिए अभी सरायकेला जाना पड़ता है। चांडिल में सिविल कोर्ट चालू कराने, उपकोषागार खोलने, जेल भवन का निर्माण करने समेत अन्य मांगें मांगी गयी है। ज्ञापन देने वालों में बद्रीनाथ साहू, देवाशीष कुंडू, असीम गोप, अशोक झा, शिवराम महतो, संजय सिंह मुंडा आदि शामिल थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस