Move to Jagran APP

शादी में शामिल होने जा रहे दंपती सड़क हादसे का हुए शिकार

हाता-चाईबासा मुख्य मार्ग (एनएच 220) के सिजुलता स्थित भारत पेट्रोलियम पेट्रोल पंप के समीप सड़क दुर्घटना में राजनगर थाना क्षेत्र के बालीजुड़ी निवासी सोनु महतो (42) की मौत हो गई। सोनू पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल भराने के बाद मुख्य मार्ग पर निकल रहे थे। इसी दरम्यान चाईबासा की ओर जा रहे अपाची मोटरसाइकिल ने जोरदार टक्कर मार दी..

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 06:50 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 06:50 PM (IST)
शादी में शामिल होने जा रहे दंपती सड़क हादसे का हुए शिकार
शादी में शामिल होने जा रहे दंपती सड़क हादसे का हुए शिकार

संसू, राजनगर (सरायकेला-खरसावां): हाता-चाईबासा मुख्य मार्ग (एनएच 220) के सिजुलता स्थित भारत पेट्रोलियम पेट्रोल पंप के समीप सड़क दुर्घटना में राजनगर थाना क्षेत्र के बालीजुड़ी निवासी सोनु महतो (42) की मौत हो गई। सोनू पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल भराने के बाद मुख्य मार्ग पर निकल रहे थे। इसी दरम्यान चाईबासा की ओर जा रहे अपाची मोटरसाइकिल ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें सोनु महतो और उनकी पत्नी फुलतुली महतो मोटरसाइकिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में ही सोनु महतो को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजनगर लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए एमजीएम जमशेदपुर रेफर किया गया। एमजीएम जमशेदपुर में सोनु महतो को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना मंगलवार रात के लगभग आठ बजे की है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, राजनगर प्रखंड क्षेत्र के बालीजुड़ी निवासी सोनु महतो अपनी पत्नी फुलतुली महतो के साथ मोटरसाइकिल से राजनगर प्रखंड के तुमुंग गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे। सिजुलता स्थित भारत पेट्रोलियम पंप में पेट्रोल भरने के बाद जैसे ही मुख्य मार्ग पर निकले दोनों सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। जिसमें दोनों पति पत्नी घायल हो गए। वहीं दूसरी बाइक का चालक मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गया। पुलिस ने मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है।

सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार दो युवक घायल : बुधवार को खरसावां के आमदा स्थित पालिटेक्नीक कालेज के समीप एक स्कूटी सवार गिरकर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार, पोटका गांव के मकरध्वज साहू व जयदेव नायक स्कूटी से चक्रधरपुर से खरसावां लौट रहे थे। इस दौरान आमदा स्थित पालिटेक्नीक कालेज के समीप स्कूटी का टायर पंक्चर होकर अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे गड्ढे में गिर गया। इस दुर्घटना में दोनों घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस से घायल युवकों को खरसावां सीएचसी पहुंचाया। सीएचसी में डाक्टरों ने बताया कि मकरध्वज साहू का एक पैर ्रफ्रैक्चर हो गया है और शरीर में काफी चोट लगी है। जबकि जयदेव नायक को हल्की चोट आई है।

टोल बूथ पर पर्ची कटा रहे ट्रेलर को पीछे से वाहन ने ठोका : कांड्रा थाना अंतर्गत चौका कांड्रा मार्ग पर स्थित टोल प्लाजा में बुधवार को पर्ची कटा रहे ट्रेलर को पीछे से आ रहे दूसरे ट्रेलर ने धक्का मार दिया। इसके कारण कुछ देर तक टोल प्लाजा पर अफरातफरी मची रही। दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन वाहनों को आंशिक क्षति हुई। धक्का मारने वाले ट्रेलर का चालक बाल-बाल बच गया। बाद में दोनों गाड़ियों को हटाकर टोल बूथ को चालू किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.