Move to Jagran APP

पेड़ से टकराई कार, चालक की मौत, कार में बैठे युवक की स्थिति गंभीर

गुरुवार को सरायकेला से सीतारामपुर डैम की ओर जाने वाली सड़क पर घाघी गांव के समीप एक कार सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई। इस घटना में कार चालक (20 वर्षीय) विकास महतो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कार पर सवार 22 वर्षीय संजय महतो गंभीर रूप से घायल हो गए..

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 09:31 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 09:31 PM (IST)
पेड़ से टकराई कार, चालक की मौत, कार में बैठे युवक की स्थिति गंभीर
पेड़ से टकराई कार, चालक की मौत, कार में बैठे युवक की स्थिति गंभीर

जागरण संवाददाता, सरायकेला : गुरुवार को सरायकेला से सीतारामपुर डैम की ओर जाने वाली सड़क पर घाघी गांव के समीप एक कार सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई। इस घटना में कार चालक (20 वर्षीय) विकास महतो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार पर सवार 22 वर्षीय संजय महतो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हलुदबनी गांव निवासी दोनों युवक कार से सरायकेला की ओर आ रहे थे। इस क्रम में घागी गांव के समीप तेज गति से आ रही कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। शाम लगभग 7:15 बजे घटी इस घटना के बाद ग्रामीणों ने कार में फंसे दोनों युवकों को बाहर निकाला और सरायकेला पुलिस को इस घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची सरायकेला थाना पुलिस ने दोनों युवक को एंबुलेंस की सहायता से सदर अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने विकास महतो की मौत की पुष्टि की और गंभीर रूप से घायल संजय महतो को प्राथमिक उपचार के बाद जमशेदपुर के एमजीएम रेफर कर दिया। सरायकेला थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडेय ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

सड़क दुर्घटना में श्री सीमेंट कंपनी का कर्मी गंभीर रूप से घायल

गुरुवार को सरायकेला-खरसावां मुख्य मार्ग पर गोविंदपुर पुल के समीप सड़क दुर्घटना में सरायकेला के हंसाहुड़ी निवासी 38 वर्षीय उत्तम कुमार दास गंभीर रूप से घायल हो गए। देर शाम लगभग 7:30 बजे घटी सड़क दुर्घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि श्री सीमेंट कंपनी में काम करने वाले उत्तम बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इस क्रम में गोविदपुर पुल के समीप अज्ञात बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी और उत्तम पुल के नीचे नदी में जा गिरे। घटना की आवाज सुनते ही स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और उत्तम को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने तत्काल इस घटना की सूचना सरायकेला पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सरायकेला पुलिस मौके पर पहुंची और उत्तम को सदर अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उत्तम को जमशेदपुर के एमजीएम रेफर कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.