संवाद सूत्र, चाडिल : कांड्रा-चाडिल मार्ग पर मानीकुई और मुदीडीह के बीच रविवार कि रात करीव 8 बजे चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गई, जिसमें खरसावां बीडीओ की पत्नी समेत चार लोग घायल हो गए। इसमें बीडीओ की बोलेरो, सुमो, आल्टो और फोर्स कंपनी का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। सभी घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चाडिल लाया गया। वहां से घायलों को जमशेदपुर भेज दिया गया। सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

बताया जाता है कि कांड्रा की ओर से आ रहे फोर्स कंपनी के वाहन ने पहले आल्टो कार को टक्कर मारी। उसके बाद चाडिल से खरसावा जा रही खरसावा बीडीओ की सरकारी बोलेरो और उसी दिशा में शादी समारोह में भाग लेने जा रही सूमो को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में खरसावा बीडीओ की पत्नी और चालक मंगल नायक व सूमो में सवार संजन, लंबोदर व मोहित गंभीर रुप से घायल हो गए। उसके बाद सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

-----------------------

बस की चपेट में आने से पति-पत्नी घायल

चाडिल : चाडिल थाना क्षेत्र के एनएच 33 भुइंयाडीह के समीप रविवार की शाम एक बस ने की चपेट में आने बाइक सवार पति-पत्नी घायल हो गए। बताया जाता है कि गैलेक्सी कंपनी की ओर से निकल कर एनएच 33 पर चढ़ने के दौरान टाटा से राची जा रही एक बस ने मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी को ठोकर मार दी। घटना के तुरंत बाद जिला पार्षद ओम प्रकाश लायक ने घायलों को इलाज के लिए टीएमएच भेजवाया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस