मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, सरायकेला : खरसावां के आकर्षिणी मंदिर परिवार के साथ पूजा करने जा रहे गम्हरिया के मीरुडीह गांव निवासी विष्णु कुंभकार की बाइक अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। इससे उनकी बेटी पिंकी कुंभकार की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। घटना दोपहर 11 बजे गणपुर गांव के पास घटी।

मीरुडीह गांव के विष्णु कुंभकार बाइक पर अपनी पत्नी लता कुंभकार, बेटा विकी कुंभकार व बेटी ¨पकी कुंभकार के साथ खरसावां के आकर्षिणी मंदिर पूजा करने जा रहे थे। इस दौरान सामने से तेज गति से आ रही एक बाइक को देख विष्णु कुंभकार ने अपनी बाइक सड़क किनारे लगाने का जैसे ही प्रयास किया, बाइक अनियंत्रित होकर निर्माणाधीन नहर में गिर गई। इससे विष्णु कुंभकार के पैर व सिर में काफी चोट लगी। बेटी ¨पकी कुंभकार भी गंभीर रूप से घायल हो गई। सभी को इलाज के लिए सरायकेला सदर अस्पताल लाया गया। जहां बेटी ¨पकी का इलाज के दौरान मौत हो गई।

बताया गया कि गम्हरिया के सीतारामपुर डैम स्थित मीरुडीह निवासी विष्णु कुंभकार अपने परिवार के साथ बाइक पर पूजा करने के लिए खरसावां के आकर्षिणी मंदिर जा रहे थे। एक बाइक पर विष्णु के साथ उनकी पत्नी लता कुंभकार, बेटी ¨पकी कुंभकार व बेटा विक्की कर्मकार बैठे थे, जबकि एक दूसरे बाइक पर उनका भाड़ेदार के साथ बड़ी बेटी पूजा कर्मकार मंदिर जा रहे थे। मंदिर पहुंचने से पहले विष्णु कर्मकार की बाइक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस सभी घायलों को सदर अस्पताल लाया। यहां इलाज के दौरान सात वर्षीय ¨पकी कर्मकार की मौत हो गई। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल पिता विष्णु कर्मकार को प्राथमिक इलाज के बाद जमशेदपुर रेफर कर दिया गया। आंशिक रूप से घायल पत्नी लता कर्मकार व पुत्र विक्की कर्मकार को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप