संवाद सहयोगी, राजमहल (साहिबगंज): राजमहल पुलिस ने शुक्रवार की देर रात छापमारी कर कन्हैयास्थान निवासी 37 वर्षीय राजू मंडल को दो कट्टा और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। इस बाबत शनिवार की देर शाम अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि कन्हैयास्थान क्षेत्र के एक घर में अपराध की साजिश रचने की सूचना मिली थी। एसडीपीओ बरहरवा, पुलिस निरीक्षक राजेश कुमार व थाना प्रभारी प्रणीत पटेल के साथ पुलिस दल का गठन किया गया। फिर छापेमारी कर राजू मंडल को उसके घर से दो कट्टा और कारतूस के साथ पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि राजू मंडल का पूर्व का भी आपराधिक इतिहास रहा है। वह राजमहल व बोरियो (थाना में भी आ‌र्म्स एक्ट का आरोपित है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि राजमहल पुलिस द्वारा राजू मंडल की गिरफ्तारी एक सफलता है। गिरफ्तार राजू मंडल को स्वास्थ्य परीक्षण के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की प्रक्रिया चल रही थी।

------------------

महिला से छेड़खानी, पिटाई भी की

संवाद सहयोगी, उधवा (साहिबगंज): राधानगर थाना क्षेत्र की एक महिला से छेड़खानी व मारपीट हुई। उसने राधानगर थाना में शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि 26 नवंबर को दोपहर तीन बजे अपने घर के बाहर टेबल एवं प्लास्टिक टांग कर किराना का छोटा सा दुकान चला रही थी। इसी बीच दुकानदार जोहार आलम की पत्नी से बच्चों का चाकलेट खाने को लेकर कहासुनी हो रही थी। महिला ने बताया कि जलालुद्दीन शेख उर्फ जल्लु अचानक उनके पास आकर बोला कि तुम्हें दुकान देने के लिए कौन बोला था। फिर गालीगलौज करते हुए उनके साथ छेड़खानी करने लगा। उन्होंने आरोप लगाया कि दुकान में रखें सात सौ रुपये ले लिए। राधानगर पुलिस ने पीड़िता महिला के बयान पर जलालुद्दीन शेख के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। फिलहाल राधानगर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Edited By: Jagran