Move to Jagran APP

ट्रेन से कटकर महिला समेत दो की मौत

राजमहल/तालझारी (साहिबगंज): अलग-अलग ट्रेन हादसे में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Feb 2018 05:43 PM (IST)Updated: Sun, 18 Feb 2018 05:43 PM (IST)
ट्रेन से कटकर महिला समेत दो की मौत
ट्रेन से कटकर महिला समेत दो की मौत

राजमहल/तालझारी (साहिबगंज): अलग-अलग ट्रेन हादसे में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। रविवार की सुबह लगभग 6 बजे राजमहल रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर लगभग बीस वर्षीय एक महिला की तीनपहाड़-राजमहल पैसेंजर ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। महिला का शरीर दो भागों में बट गया। मृत महिला की पहचान राजमहल थाना के बेंगडुब्बी निवासी रुखसाना बेगम के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मृतका के पिता बेगमगंज निवासी मो. इब्राहिम घटनास्थल पहुंचे तथा अपनी पुत्री की पहचान की। सूचना मिलने के लगभग छह घंटे बाद भी रेल पुलिस घटनास्थल पर नही पहुंची। इससे आक्रोशित लोगों ने रेल ट्रैक को जाम कर दिया। लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस ट्रैक पर महिला का शव पड़ा है, उसी ट्रैक पर ट्रेन को चलाई जा रही है। दोपहर लगभग डेढ़ बजे जीआरपी प्रभारी, आरपीएफ प्रभारी एवं राजमहल थाना प्रभारी शिवकुमार ¨सह के सदल बल घटना स्थल पर पहुंचे और शव को ट्रैक से हटाया। रेलवे ट्रैक जाम होने के कारण लगभग 1:55 बजे दोपहर टीआर पैसेंजर को खोला गया। मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी की मौत प्रताड़ना से हुई है। उसका पति खालिक शेख कहीं बाहर मजदूरी करता है। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

loksabha election banner

वहीं तालझारी स्टेशन के समीप दुधकोल गांव के समीप रविवार की सुबह एक युवक की मौत ट्रेन में कटकर हो गई है। मृतक की पहचान कन्हैयास्थान निवासी आनंद मंडल के रूप में हुई है। मृतक के पिता भददू मंडल ने बताया कि उनका पुत्र शनिवार की दोपहर लगभग 2 बजे दुधकोल में रैक लो¨डग करने की बात कहकर घर से निकला था। सुबह रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव होने की सूचना मिली। जब आकर देखा तो उनका पुत्र था। उन्होंने पुत्र की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से रेलवे ट्रैक पर फेंकने की आशंका जताई है। रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.