Move to Jagran APP

सिवरेज के काम में लापरवाही से ट्रक पलटा

राजमहल नगर पंचायत में सिवरेज सिस्टम के ठेकेदार द्वारा काम के प्रति लापरवाही से मंगलवार को चिप्स लदा दस चकिया ट्रक दुर्घटना ग्रस्त हो गया। राजमहल में गहरी सिवरेज लाइन खुदाई में संवेदक जैसे तैसे काम निपटा रहा है। इसकी शिकायत पर प्रशासनिक अधिकारियों करने के बाद भी संवेदनहीनता बरती जा रही है। जिसके कारण नगर क्षेत्र में लोगों को यातायात में काफी परेशानी हो रही है। मंगलवार शाम को राजमहल पेट्रोल पंप के सामने चिप्स लदा दस चकिया ट्रक का दाहिने ओर का दोनों चक्का सीवरेज लाइन में पुरी तरह से धंस गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 08:27 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 06:23 AM (IST)
सिवरेज के काम में लापरवाही से ट्रक पलटा
सिवरेज के काम में लापरवाही से ट्रक पलटा

राजमहल (साहिबगंज): राजमहल नगर पंचायत में सिवरेज सिस्टम के ठेकेदार द्वारा काम के प्रति लापरवाही से मंगलवार को चिप्स लदा ट्रक पलट गया।

loksabha election banner

बता दें कि राजमहल में गहरी सिवरेज लाइन खुदाई का किया जा रहा है। ठेकेदार जैसे तैसे काम निपटा रहा है। इसकी शिकायत पर प्रशासनिक अधिकारियों करने के बाद भी संवेदनहीनता बरती जा रही है। इससे नगर क्षेत्र में लोगों को यातायात में काफी परेशानी हो रही है। मंगलवार शाम को राजमहल पेट्रोल पंप के सामने चिप्स लदा ट्रक का दाहिने ओर का दोनों चक्का सीवरेज लाइन में पुरी तरह से धंस गया और ट्रक पलट गया। हालांकि घटना के समय ट्रक के करीब कोई राहगीर नहीं था जिससे जान माल को कोई नुकसान नहीं हुआ। ट्रक के चालक व खलासी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ है। ट्रक राजमहल फेरीघाट जा रहा था। ट्रक मालिक यामुन यादव घटनास्थल पर ट्रक को खाली कराने तथा ट्रक को सीधा कराने के प्रयास में जुटे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.