Move to Jagran APP

आदिवासी महिला से छेड़खानी, ग्रामीणों ने युवक को पीटा

जिरवाबड़ी ओपी अंतर्गत छोटा लोहंडा गावँ में बड़ापचगढ़ गावँ निवासी राजीव रंजन को ग्रामीणों ने आदिवासी महिला के साथ छेड़खानी एवं मारपीट करने के आरोप में पकड़ लिया मौके पर ग्रामीणों ने आरोपी युवक को खंभे से बांधकर पिटाई की द्य मिली जानकारी के अनुसार आरोपी व्यक्ति गांव में कई सालों से आना-जाना करता था द्य ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी व्यक्ति एवं गांव की एक महिला के द्वारा दर्जनों फर्जी केस में ग्रामीणों को फंसा कर परेशान करते रहता था वहीं ग्रामीणों ने मामले को लेकर पुलिस में आवेदन दिया द्य

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 10:15 AM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 10:15 AM (IST)
आदिवासी महिला से छेड़खानी, ग्रामीणों ने युवक को पीटा
आदिवासी महिला से छेड़खानी, ग्रामीणों ने युवक को पीटा

साहिबगंज : आदिवासी महिला से छेड़खानी के आरोप में ग्रामीणों ने सोमवार को जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के बड़ा पचगढ़ गांव निवासी राजीव रंजन को  पकड़ कर पिटाई कर दी। आरोपित राजीव रंजन उक्त गांव में कई साल से आता जाता था। ग्रामीणों ने बताया कि वह गांव की एक महिला के माध्यम से दर्जनों ग्रामीणों को फर्जी केस में फंसा चुका है। ग्रामीणों ने मामले को लेकर पुलिस में आवेदन दिया था। आवेदन पर पुलिस ने किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की। इससे ग्रामीण उससे नाराज थे। ग्रामीणों का कहना था कि राजीव रंजन पिछले कई साल से गांव के लोगों पर फर्जी मुकदमा कर पैसा ठगता था। सीधे-साधे ग्रामीणों को डरा धमका कर आदिवासियों की जमीन खरीद बिक्री करवाता था। पुलिस एवं कोर्ट का भय दिखाकर रुपया ठगता था। घटना की सूचना मिलते ही जिरवाबाड़ी ओपी पुलिस ईएसआई कृष्णा सिंह के नेतृत्व में पहुंची और आरोपित युवक को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने आरोपित युवक को पुलिस के हवाले करने से इन्कार कर दिया। कहा कि वरीय पुलिस पदाधिकारी आएंगे तभी पूरे मामले की जानकारी देते हुए आरोपी युवक को पुलिस के हवाले किया जाएगा। इसके बाद एसडीपीओ नवल शर्मा घटनास्थल पहुंचे तथा घायल व्यक्ति को कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। एसडीपीओ ने बताया कि उक्त व्यक्ति पर छेड़खानी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने पिटाई की। ग्रामीणों के अनुसार उक्त व्यक्ति फर्जी केस कर कर ग्रामीणों को परेशान करता था। मामले में आगे जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

prime article banner

-----

आदिवासी युवती से दुष्कर्म, दो पर प्राथमिकी

-मिस कॉल से हुई थी बातचीत की शुरुआत

संस, बोरियो (साहिबगंज) : थाना क्षेत्र की एक युवती ने बरहेट के अल्पसंख्यक समुदाय के दो युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए बोरियो थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। युवती ने  पुलिस को बताया कि बरहेट बीच टोला के रूस्तम अंसारी से बीते तीन माह पूर्व मोबाइल पर बातचीत शुरू हुई। इसके बाद रुस्तम ने दो मई को विचपुरा बुलाया एवं पहाड़ किनारे  दुष्कर्म किया। इसके बाद फरार हो गया।  इसके बाद उसका साथी इस्कार अंसारी पहुंचा और वह उसे बरहेट ले गया। वहां एक स्कूल में रखकर पूरी रात दुष्कर्म किया। जब ग्रामीणों ने स्कूल में लड़की को देखा तो उसे शंका हुई। इसके बाद लड़की से पूछताछ की गई तब लड़की ने अपनी आपबीती लोगों को सुनाई। इसके बाद लड़की के परिजनों को सूचना दी गई। इसके बाद परिजन लड़की को लेकर बोरियो थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया। बोरियो थाना प्रभारी राजेश टुडू ने बताया कि युवती के फर्द बयान पर दोनों युवकों के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है। फिलहाल दोनों युवक फरार बताए जा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.