Move to Jagran APP

कार्य में कोताही नहीं बरतने की हिदायत

साहिबगंज : नव पदस्थापित एसपी धनंजय कुमार ¨सह ने गुरुवार को पुलिस लाइन स्थित अपने कार्यालय कक्ष म

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Dec 2017 03:02 AM (IST)Updated: Fri, 08 Dec 2017 03:02 AM (IST)
कार्य में कोताही नहीं बरतने की हिदायत
कार्य में कोताही नहीं बरतने की हिदायत

साहिबगंज : नव पदस्थापित एसपी धनंजय कुमार ¨सह ने गुरुवार को पुलिस लाइन स्थित अपने कार्यालय कक्ष में जिले के विभिन्न थाना प्रभारियों के साथ बैठक की। परिचय के बाद विधि-व्यवस्था को सुचारु बनाए रखने को कहा। एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को कार्य में कोताही नहीं बरतने की हिदायत दी। बता दें कि बीते रविवार को एसपी धनंजय कुमार ¨सह ने जिले के 40 वें एसपी के रूप में पदभार ग्रहण किया है।

loksabha election banner

एसपी से मिले भाजपा नेता

जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष उज्जवल मंडल की अगुवाई में भाजपा नेताओं का एक दल गुरुवार को जिले के नव पदस्थापित एसपी धनंजय कुमार ¨सह से उनके कार्यालय कक्ष में मिले। इस अवसर पर भाजपा नेताओं ने एसपी को बुके देकर स्वागत किया। मौके पर दल ने एसपी से जिले की सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा। मुख्य रूप से उधवा सहित अन्य इलाकों में पॉपुलर फ्रंट की बढ़ती सक्रियता व देश विरोधी पोस्टरबाजी पर एसपी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए ऐसे असमाजिक तत्वों से सख्ती से निपटने का आग्रह किया गया। एसपी ने इस जल्द से जल्द से संज्ञान लेने का आश्वासन दिया। मौके पर दल में भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अशोक ¨सह, पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुनील ¨सह, गोपाल यादव मुन्ना रजक व संजय साह आदि शामिल थे।

ज्ञापन सौंपकर लगाई न्याय की गुहार

पत्रकारों का एक शिष्टमंडल गुरुवार को एसपी धनंजय कुमार ¨सह से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। ज्ञापन के माध्यम से कहा गया कि बीते शनिवार को बरहड़वा-फरक्का एनएच पर सिरासीन गांव के समीप एक ट्रक की चपेट में आकर बाइक चालक युवक की मौत हो गई थी। जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा शांतिपूर्ण तरीके से रोड जाम किया गया था। आरोप लगाया गया कि उक्त मामले में पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए मृतक के परिजनों के साथ-साथ समाचार संकलन करने गए कुछ मीडियाकर्मियों पर भी मामला दर्ज कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.