Move to Jagran APP

लोगों से समन्वय बना अपराध पर रखें नियंत्रण: एसपी

जिले के एसपी एचपी जर्नादनन ने गुरुवार को तीनपहाड़ थाना का औचक निरीक्षक किया। थाना पहुंचने पर एसपी को सबसे पहले जवानों द्वारा सलामी दी गयी। वही इसके पश्चात एसपी ने थाना प्रभारी कक्ष में काफी देर तक विभिन्न पंजियों की जांच की। मौके पर मौजूद थाना प्रभारी परशुराम पासवान व अन्य पुलिस पदाधिकारियों व जवानो को सुरक्षा संबंधी कई निर्देश दिये।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 05:09 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 05:09 PM (IST)
लोगों से समन्वय बना अपराध पर रखें नियंत्रण: एसपी
लोगों से समन्वय बना अपराध पर रखें नियंत्रण: एसपी

तीनपहाड़ (साहिबगंज): जिले के एसपी एचपी जर्नादनन ने गुरुवार को तीनपहाड़ थाना का औचक निरीक्षक किया। थाना पहुंचने पर एसपी को सबसे पहले जवानों  द्वारा सलामी दी गयी। वहीं इसके बाद एसपी ने थाना प्रभारी कक्ष में काफी देर तक विभिन्न पंजियों की जांच की। मौके पर मौजूद थाना प्रभारी परशुराम पासवान व अन्य पुलिस पदाधिकारियों व जवानों को सुरक्षा संबंधी कई निर्देश दिए। कहा कि लोगों से समन्वय स्थापित कर इलाके में गंभीरतापूर्वक अपराध पर नियंत्रण करें। कहा कि इलाके में सक्रिय असमाजिक तत्वों को चिह्नित कर उसपर नजर रखें, ताकि अपराध पर लगाम लग सके।एसपी ने बताया कि तीनपहाड़ थाना भवन के लिए समुचित स्थल की तलाश की जा रही है। समुचित स्थल मिलने पर तीनपहाड़ थाना के नए भवन का निर्माण कराया जाएगा। वर्तमान में थाना जगह की कमी के चलते किसी तरह संचालित है। बाद में एसपी ने तीनपहाड़ के लोगों की समस्याएं भी जानीं। तीनपहाड़ की जनता हाशिम अंसारी, सुजीत रॉय, ओमप्रकाश गोस्वामी सहित अन्य ने एसपी के समक्ष सुरक्षा संबंधी स्थानीय समस्याओं को रखा। एसपी ने कहा कि अपराध नियंत्रण के लिए जनता को जागरूक होने की आवश्कता है। जनता जागरूक होगी तो अपराध नियंत्रण के साथ-साथ उनकी परेशानी  भी कम होगी। तीनपहाड़ थाना निरीक्षण के दौरान राजमहल एसडीपीओ सुनील कुमार, एएसआई  प्रह्लंाद पासवान1, एएसआई प्रलाद पासवान 2, एएसआई उपेंद्र ¨सह, एएसआई सुरेंद्र उरांव, उदय पासवान, एलएन बास्की, रवि पासवान आदि थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.