Move to Jagran APP

साजिश के तहत दुकान में लगाई आग

राधानगर थाना क्षेत्र के पश्चिमी उधवा पंचायत के बकाईटोला में शनिवार रात्रि में कुछ लोगों ने साजिश के तहत हासेन शेख के चाय दुकान में आग लगा दिया जिससे उसके दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया।दुकानदार का दावा है कि उसे एक हजारों रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है।इस संबंध में रविवार को हासेन शेख द्वारा राधानगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।जिसमें बताया है कि उनके बेटे आलमगीर आलम (13) वर्ष के साथ अपने चाय के दुकान में सोए हुएथे।इसी बीच रात्रि करीब दो बजे दुकान में अचानक आग लग गई।जिससे आनन-फानन में दोनों अपने दुकान से बाहर निकलें।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 08:34 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:19 AM (IST)
साजिश के तहत दुकान में लगाई आग
साजिश के तहत दुकान में लगाई आग

उधवा(साहिबगंज): राधानगर थाना क्षेत्र की पश्चिमी उधवा पंचायत के बकाईटोला में शनिवार रात्रि में कुछ लोगों ने साजिश के तहत हासेन शेख की चाय की दुकान में आग लगा दी। इससे दुकान का सारा सामान जल गया। दुकानदार ने एक हजार रुपये से अधिक का नुकसान होने की बात कही है।

loksabha election banner

रविवार को हासेन शेख ने राधानगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।

उसने बताया है कि वह बेटे आलमगीर आलम (13) के साथ अपनी चाय की दुकान में सोए थे। इसी बीच रात्रि करीब दो बजे दुकान में अचानक आग लग गई। आनन-फानन में दोनों दुकान से बाहर निकले। तो देखा कि पांच-छह की संख्या में लोग उनके दुकान से निकलकर भाग रहे थे। इसमें गांव के ही जयनल शेख, सुल्तान शेख तथा यूसुफ़ शेख सहित अन्य थे। सभी हथियार से लैस थे। हल्ला करने पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। उसके बाद लोगों की सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका। पीड़ित दुकानदार ने लिखित आवेदन में बताया है कि गांव के ही जयनल शेख एवं सुल्तान शेख ने धोखाधड़ी कर तीन कट्ठा जमीन के बदले दूसरे दाग नंबर के एक बीघा पांच कट्टा जमीन की रजिस्ट्री करा लिया है। जमीन विवाद को लेकर धारा 107 एवं 144 चल रहा है। जमीन विवाद के कारण साजिश के तहत उसके दुकान में आग लगा दिया गया है। राधानगर पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर छानबीन शुरु कर दी है। हालांकि अबतक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.