Move to Jagran APP

मोबाइल चोर गिरोह के सात सदस्य धराए

शनिवार को जिरवा बाड़ी ओपी के प्रांगण में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजा कुमार मित्रा ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि जिरवा बाड़ी ओपी प्रभारी विनोद कुमार के नेतृत्व में जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के साक्षरता मोड़ के समीप शनिवार को पीसीआर 2 ने गुप्त सूचना के आधार पर एक टाटा सूमो चार पहिया वाहन संख्या बीआर 10 पी ए 0

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 06:22 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 06:22 PM (IST)
मोबाइल चोर गिरोह के सात सदस्य धराए
मोबाइल चोर गिरोह के सात सदस्य धराए

साहिबगंज : जिरवाबाड़ी ओपी पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का खुलासा किया है। इसके सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनमें तीन नाबालिग हैं। पकड़े गए आरोपितों में से दो मदनशाही, एक महाराजपुर व एक बरहड़वा का रहनेवाला है। शनिवार को जिरवाबाड़ी ओपी के प्रांगण में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजा कुमार मित्रा ने बताया कि इन सभी आरोपितों को शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी विनोद कुमार के नेतृत्व में साक्षरता मोड़ के समीप से पकड़ा गया। सभी आरोपित घटना को अंजाम देकर टाटा सूमो (बीआर 10 पीए 0879) से लौट रहे थे। पुलिस ने उक्त वाहन से 19 महंगा एंड्रायड मोबाइल भी बरामद किया है। सभी मोबाइल के चोरी के होने की आशंका है। पकड़े गए आरोपितों में छोटा मदनशाही निवासी मोहम्मद आकाश अंसारी व मोहम्मद अंसारी, महाराजपुर नया टोला निवासी गोविदा नोनिया व बरहड़वा क्षेत्र के बिदुपाड़ा निवासी राम कुमार शामिल हैं। एसडीपीओ ने बताया कि सभी मोबाइल की जांच की जा रही है। एमोबाइल कहां से ला रहे थे इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने वाहन के चालक को भी हिरासत में रखा है। वाहन भागलपुर के मो. अलतमस खान के नाम पर निबंधित है।

loksabha election banner

महाराजपुर के मोबाइल चोर पूरे देश में : गौरतलब हो कि जिले का महाराजपुर इलाका मोबाइल चोरों के लिए चर्चित है। यहां के मोबाइल चोर पूरे देश में जाते हैं। यहां के 10-11 साल के बच्चे भी मोबाइल चोरी में माहिर हैं। गैंग का सरगना जानबूझकर गिरोह में बच्चों को रखता है ताकि पकड़े जाने पर उनपर किसी तरह का केस न हो और वे बाल-बाल बच जाएं।

मालदा और फरक्का में खपाते हैं मोबाइल : मोबाइल चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ हुआ था। गिरोह के सदस्यों ने खुलासा भी किया था कि चोरी के मोबाइल और अन्य सामान वे लोग बंगाल के मालदा और फरक्का में खपाते हैं। साहिबगंज जिले के तीनपहाड़, बाबूपुर और महाराजपुर का गिरोह मुंबई, धनबाद, रांची, दिल्ली जैसे शहरों में मोबाइल चोरी करा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.