संवाद सहयोगी, साहिबगंज : कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए रविवार से बढ़ाई गई सख्ती का पालन कराने के लिए अधिकारी भी सड़क पर उतरे। वाहनों से आने-जानेवाले लोगों के पास की जांच की गई। इस दौरान 22 वाहन चालकों व दो फल विक्रेताओं पर जुर्माना लगाया गया। अनुमंडल पदाधिकारी पंकज साह ने पुलिस बल के साथ शहर के चैती दुर्गा, ग्रीन होटल मोड़, पटेल चौक सहित अन्य स्थानों पर जांच अभियान चलाकर गाइडलाइन का उल्लंघन करनेवाले लोगों पर जुर्माना लगाया। दोबारा गाइडलाइन का उल्लंघन न करने की चेतावनी देकर छोड़ा।

22 लोगों से पांच-पांच सौ वसूले गए। वहीं, पुराना सदर अस्पताल के पास ठेला पर फल बेच रहे दो लोगों से सौ-सौ रुपये जुर्माना वसूला गया। अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि पहले दिन बिना वजह बाजार में घूम रहे 22 लोगों व दो फल विक्रेताओं से जुर्माना वसूला गया है। इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने लोगों को जागरूक भी किया।

एसडीओ ने कहा कि राज्य में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है जिसे देखते हुए यह सख्ती की जा रही है। सभी लोग गाइडलाइन का पालन करें और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें। जांच की खबर सुनते ही बाजार में घूम रहे लोगों में हड़कंप मच गया। जल्दी-जल्दी लोग अपने अपने घर की ओर भागने लगे। शहर में सन्नाटा सा छा गया। शहर में इक्का-दुक्का लोग ही नजर आ रहे थे।