Move to Jagran APP

जिले में अब तक कोरोना का एक भी मरीज नहीं

कोरोना वायरस को लेकर जिले के लोग भी डर सहमे है। कोराना वायरस को लेकर एतिहायत के तौर पर जिला में स्कूल-कालेज बंद कर दिया गया है। रैली- जुलूस में रोक लगा दिया गया है। वहीं स्वास्थ विभाग कोरोना वायरस को लेकर पूरी तरह अलर्ट में है। वैसे जिले में अब तक एक भी कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति नहीं पाया गया है। सिर्फ बाहर से आने वालों लोगों को केवल एतियाहत के तौर में घर में आईसोलेशन में रखा गया है। इससे किसी डरने की जरूरत नहीं है। इस समय केवल साबधानी पूर्वक रहने के जरूरत है। छो

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 04:31 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 04:31 PM (IST)
जिले में अब तक कोरोना का एक भी मरीज नहीं
जिले में अब तक कोरोना का एक भी मरीज नहीं

साहिबगंज : कोरोना वायरस को लेकर जिले के लोग भी डरे-सहमे हैं। एहतियात के तौर पर जिले में स्कूल-कॉलेज को बंद कर दिया गया है। रैली व जुलूस पर रोक लगा दी गई है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट में है। वैसे जिले में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित एक भी व्यक्ति नहीं पाया गया है। सिर्फ बाहर से आने वालों लोगों को एहतियात के तौर पर घर में आइसोलेशन में रखा गया है। इससे किसी डरने की जरूरत नहीं है। इस समय केवल सावधानीपूर्वक रहने की जरूरत है। छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने की जरूरत है।

loksabha election banner

सिविल सर्जन डॉ. डीएन सिंह ने बताया कि जिले में अब तक एक भी कोरोना वायरस की मरीज नहीं पाए गए है। इसलिए किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। कहा कि स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस को लेकर पूरी तरह अलर्ट है। कोरोना वायरस को लेकर कई टीम बनायी गई है जो हर समय अलर्ट रहती है। जैसे ही किसी के बाहर से आने की सूचना मिलती है टीम तुरंत पहुंच कर जांच शुरू कर देता है।

सिविल सर्जन ने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। बल्कि कोरोना से मिल कर लड़ने की जरूरत है। इसमें सभी लोगों का सहयोग जरूरी है। इसके लिए सभी लोगों को छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने की जरूरत है। कहा कि सावधानी ही कोरोना का बचाव है। सभी लोगों को केवल सावधानी बरतने की जरूरत है। कहा कि बार-बार हाथ को साबुन व सैनिटाइजर से धुलाई करें। भीड़-भीड़ वाली जगह पर जाने से बचें। बिना हाथ की धुलाई किए मुंह, आंख, कान आदि न छुएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.