Move to Jagran APP

इस्कॉन मंदिर में धराया मोबाइल चोर, थानेदार ने छोड़ा Sahebganj News

थाना प्रभारी चिरंजीव प्रसाद ने बताया कि युवक को लोगों ने पुलिस के हवाले किया गया था।किसी ने भी मामले की लिखित शिकायत नहीं की। इसलिए पीआर बांड पर छोड़ दिया गया।

By mritunjayEdited By: Published: Sun, 25 Aug 2019 01:47 PM (IST)Updated: Sun, 25 Aug 2019 01:47 PM (IST)
इस्कॉन मंदिर में धराया मोबाइल चोर, थानेदार ने छोड़ा Sahebganj News
इस्कॉन मंदिर में धराया मोबाइल चोर, थानेदार ने छोड़ा Sahebganj News

तालझारी, जेएनएन। गुप्त वृंदावन के नाम से विश्वविख्यात कन्हैयास्थान इस्कॉन मंदिर में शनिवार की देर रात एक महिला कृष्णभक्त का मोबाइल चुराते हुए एक युवक को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। उसे राजमहल पुलिस को सौंप दिया गया है। हालांकि किसी भी व्यक्ति द्वारा प्राथमिकी दर्ज न कराने का हवाला देकर थानेदार चिरंजीव प्रसाद ने चोर को छोड़ दिया।

loksabha election banner

शनिवार की देर रात जब कार्यक्रम संपन्न हो गया तो सैकड़ों की संख्या में मौजूद कृष्ण भक्त मंदिर परिसर, गंगा घाट एवं अन्य स्थानों पर सो गए। इस बीच तीन युवक मौका देखकर एक महिला कृष्ण भक्त का मोबाइल चोरी करने का प्रयास करने लगे। यह देख कृष्ण भक्तों ने चोर-चोर का शोर मचाना शुरू कर दिया। सभी युवक मंदिर की छत से नीचे गंगा घाट होते हुए गांव की ओर भागने लगे। शोर सुनकर गंगा तट पर बैठे कृष्ण भक्तों ने अपने साहस का परिचय दिया और एक आरोपित को पकड़ लिया। जबकि दो अन्य भागने में सफल रहे। पकड़े गए युवक को कृष्ण भक्तों ने राजमहल पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी चिरंजीव प्रसाद ने बताया कि युवक को पुलिस के हवाले किया गया था लेकिन किसी ने भी मामले की लिखित शिकायत नहीं की है। इसके चलते आरोपित युवक को पीआर बांड पर छोड़ दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.