Move to Jagran APP

पत्नी की पिटाई से लदौनी के ग्राम प्रधान की मौत

संवाद सहयोगी साहिबगंज जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र की बड़ी झरना के समीप रविवार की देर शाम

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 07:56 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 07:56 PM (IST)
पत्नी की पिटाई से लदौनी के ग्राम प्रधान की मौत
पत्नी की पिटाई से लदौनी के ग्राम प्रधान की मौत

संवाद सहयोगी, साहिबगंज : जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र की बड़ी झरना के समीप रविवार की देर शाम पति-पत्नी में जम कर मारपीट हुई। इस दौरान पति के सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि किसी बात को लेकर 35 वर्षीय बुद्धु पहाड़िया व उसकी पत्नी 30 वर्षीय चांदी पहाड़िन में झगड़ा शुरू हो गया। इसी क्रम में चांदी पहाड़िन ने पीढ़ा को उठाकर पति के सिर पर वार कर दिया। इससे बुद्धु पहाड़िया तत्काल वहीं गिर गया। सिर से अत्यधिक खून बह जाने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि, शाम हो जाने की वजह से रविवार को पोस्टमार्टम नहीं हो सका। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। मृतक के स्वजनों को भी मामले की जानकारी दी गई है। बताया जाता है कि बुद्धु पहाड़िया लदौनी का ग्राम प्रधान था। बड़ी झरना के पास रह रहा था। जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था। दोनों एक-दूसरे के साथ मारपीट करते थे। इसी क्रम में रविवार को यह घटना हुई। संदिग्ध परिस्थिति में मिला अधेड़ का शव

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, साहिबगंज : जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के झरना कालोनी में रविवार की देर शाम भोला साह नामक अधेड़ की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। भोला की पत्नी ने बताया कि उसकी शादी के 13 साल हो गए। आए दिन पति एवं ससुराल वाले मारपीट करते थे। कुछ दिन से वह मायके कुलीपाड़ा में रह रही थी। रविवार की शाम पति शराब के नशे में आया और फिर कुछ देर बाद बिना कुछ कहे चला गया। देर शाम मेरे भतीजे किशन कुमार ने सूचना दी कि चाचा की मौत हो गई है। इतना सुनते ही वह सदर अस्पताल पहुंची। पति के शव के पेट के बाएं हिस्से में जले का निशान है जो पहले नहीं था। जले के निशान को देखकर प्रतीत होता है कि पति के स्वजनों ने ही सोची-समझी रणनीति के तहत उसकी हत्या कर दी है। दूसरी ओर मृत युवक के भाई वकील कुमार ने बताया मेरा भाई भोला साह रविवार को दिन में लगभग 11 बजे अपनी ससुराल गया था जहां से इस हालत में वापस लौटा है। यहां लौटने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। परिवार में पत्नी सुषमा देवी, 12 वर्षीय बेटी डोली कुमारी, आठ वर्षीय पुत्र वैभव कुमार व छह वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार है। बताया जाता है कि भोला साह सदर अस्पताल जाने वाले रास्ते में स्थित मंदिर के पास पड़ा हुआ था। स्वजन उठाकर घर ले गए। स्थिति बिगड़ने पर उसे अस्पताल लाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.