Move to Jagran APP

राजमहल में दो घर जले, हजारों की क्षति

राजमहल प्रखंड क्षेत्र के मोकिमपुर पंचायत अंतर्गत चंडीपुर गांव निवासी लखन मंडल के घर में मंगलवार की सुबह 730 बजे अज्ञात कारणों से लगी आगलगी की घटना में दो घर जलकर राख हो गई है। पीड़ित लखन मंडल ने बताया कि उनके घर के समीप धान का पुआल रखा हुआ था। सबसे पहले इसी पुआल में आग लगी। धू-धू कर जलती आग की लपटों से उनके फुस के घर में भी आग लग गई। इससे घर का सामान कपड़ा व अनाज जलकर नष्ट हो गये। इसके बाद अरुण मंडल के घर के ऊपरी हिस्से में भी आग पकड़ ली जो

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 07:47 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 07:47 PM (IST)
राजमहल में दो घर जले, हजारों की क्षति
राजमहल में दो घर जले, हजारों की क्षति

संवाद सहयोगी, तालझारी (साहिबगंज) : राजमहल प्रखंड क्षेत्र की मोकिमपुर पंचायत के चंडीपुर गांव निवासी लखन मंडल के घर में मंगलवार की सुबह 7:30 बजे आग लगी गई। इस घटना में दो घर जल गए। पीड़ित लखन मंडल ने बताया कि उनके घर के समीप धान का पुआल रखा हुआ था। सबसे पहले इसी पुआल में आग लगी। धू-धू कर जलती आग की लपटों से उनके फूस के घर में भी आग लग गई। इससे घर का सामान, कपड़ा व अनाज जलकर नष्ट हो गये। इसके बाद अरुण मंडल के घर के ऊपरी हिस्से में भी आग पकड़ ली जो पक्का का था। ग्रामीणों के अथक प्रयास से आग पर काबू पाया गया। तब तक आगलगी की इस घटना में करीब 50 हजार रुपये की क्षति होने का अनुमान है। आग कैसे लगी है कारण पता नहीं चल सका है। राजमहल अनुमंडल मुख्यालय होने के बावजूद यहां अग्निशमन की व्यवस्था नहीं है। इस कारण इस क्षेत्र में जब भी आगलगी की घटना होती है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.