Move to Jagran APP

चार दिन से उधवा में अंधेरा, बढ़ रहा आक्रोश

उधवा प्रखंड के विभिन्न हिस्सों में लगातार चौथे दिन बिजली गुल रहने आम आदमी की परेशानी बढ़ गई है। मोबाइल चार्ज करने से लेकर आम उपयोग में बिजली की अनुपलब्दधता से सभी परेशान हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 05:10 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 05:10 PM (IST)
चार दिन से उधवा में अंधेरा, बढ़ रहा आक्रोश
चार दिन से उधवा में अंधेरा, बढ़ रहा आक्रोश

संवाद सहयोगी, उधवा (साहिबगंज): उधवा प्रखंड में चार दिनों से बिजली गुल रहने से उपभोक्ता परेशान हैं। मोबाइल चार्ज करने से लेकर आम उपयोग में बिजली की अनुपलब्धता से सभी परेशान हैं। छात्र-छात्राओं को भी परेशानी हो रही है। ग्रामीणों में भी काफी आक्रोश है। बिजली विभाग से इसके निदान में लापरवाही बरती जा रही है। इस समस्या को दूर करने को लेकर स्थानीय पंचायत जनप्रतिनिधि, सांसद व विधायक तथा विभिन्न दलों के नेता भी उदासीन हैं। राजमहल लोकसभा क्षेत्र के सांसद ने आश्वासन दिया था कि दो दिनों के अंदर विद्युत विभाग से वार्ता कर क्षेत्र में बिजली की समस्याओं का निदान कर दिया जाएगा, परंतु अबतक निदान नहीं हो सका है।

loksabha election banner

गुरुवार को पूर्व सांसद व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष हेमलाल मुर्मू ने भी प्रखंड की विभिन्न पंचायतों का दौरा किया था। हेमलाल को भी ग्रामीणों ने बिजली की समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने भी आश्वासन दिया है कि वरीय अधिकारियों से वार्ता कर बिजली की समस्याओं को दूर कर दिया जाएगा। मगर कोई नतीजा सामने नहीं आ रहा हैं।

----------------

क्या कहते हैं क्षेत्र के उपभोक्ता

उधवा प्रखंड के मैदुल इस्लाम ने कहा कि राजमहल विधायक अनंत कुमार ओझा तथा बिजली विभाग के अधिकारियों से अनुरोध किया है कि अविलंब प्रखंड क्षेत्र में विद्युत बहाल की जाए नहीं तो मुखिया संघ के बैनर तले प्रखंड मुख्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया जाएगा। झामुमो के एहतेशाम गनी ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास एवं राजमहल विधायक अनंत कुमार ओझा से अविलंब क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति बहाल की जाने हेतु पहल करने की अपील की गई है। झामुमो के बैनर तले 24 सितंबर को प्रखंड मुख्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया जाएगा। बीस सूत्री के प्रखंड अध्यक्ष विक्रम सरकार ने कहा कि बिजली विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के कारण क्षेत्र में एवं जिले में बिजली की समस्या हमेशा बनी रहती है। लापरवाह पदाधिकारियों के कारण जनता परेशान है व सरकार बदनाम हो रही है। सहायक अभियंता विद्युत राजमहल अलख पुजारी ने बताया कि तकनीकी खराबी को ठीक कर ली गई है, जल्द ही बिजली आपूर्ति शुरू कर दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.