Move to Jagran APP

सड़क हादसे में किशोर की मौत

थाना क्षेत्र के फुलवरिया चौक के पास शुक्रवार की रात उधवा निवासी गुलाम शर्मा की पुत्र मनीष कुमार शर्मा (15) की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार की रात मनीष मोटरसाइकिल द्वारा राजमहल से मेला देख कर अपने घर वापस लौट रहा था तभी फुलवरिया चौक में उधवा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही आल्टो कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई,

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Oct 2018 06:33 PM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 06:33 PM (IST)
सड़क हादसे में किशोर की मौत
सड़क हादसे में किशोर की मौत

संवाद सहयोगी, राजमहल (साहिबगंज): थाना क्षेत्र के फुलवरिया चौक के पास शुक्रवार की रात उधवा निवासी गुलाम शर्मा के पुत्र 15 वर्षीय मनीष कुमार शर्मा की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। शुक्रवार की रात मनीष राजमहल से मेला देखकर बाइक से अपने घर लौट रहा था, फुलवरिया चौक में उधवा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही अल्टो कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद वह सड़क पर गिर पड़ा। इसी बीच उधवा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में वह आ गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी।

loksabha election banner

सूचना मिलते ही राजमहल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल राजमहल भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ट्रैक्टर और कार को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.