Move to Jagran APP

दोस्‍त के साथ मेला देखने गए युवक का शव रेल पटरी से बरामद, बॉडी पर नहीं कटने के निशान, क्‍या कर दी गई हत्‍या?

40 वर्षीय रिंकू दत्ता बरहेट स्वर्णकार मुहल्ला हरे कृष्णा रोड का रहने वाला है। सुबह रांगा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव के पास एमजीआर रेल लाइन पर उसका शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप का माहौल है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Wed, 22 Mar 2023 09:29 AM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 09:29 AM (IST)
दोस्‍त के साथ मेला देखने गए युवक का शव रेल पटरी से बरामद, बॉडी पर नहीं कटने के निशान, क्‍या कर दी गई हत्‍या?
एमजीआर रेल लाइन 40 वर्षीय रिंकू दत्‍ता का शव

संवाद सहयोगी, पतना/बरहेट (साहिबगंज)। बरहेट स्वर्णकार मुहल्ला हरे कृष्णा रोड निवासी 40 वर्षीय रिंकू दत्ता का शव बुधवार की सुबह रांगा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव के पास एमजीआर रेल लाइन से बरामद किया गया। सुबह के समय में लोगों ने शव को देखकर रांगा थाने की पुलिस को सूचना दी। इसके बाद थाना प्रभारी अमन कुमार सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।

loksabha election banner

रात नौ बजे के आसपास परिवार से की थी फोन पर बात

मृत शख्‍स की पहचान रिंकू दत्ता के रूप में हुई। इसके बाद उसके स्वजनों को सूचना दी गई है। स्वजन घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। बताया जाता है कि रिंकू दत्ता बरहेट के ही गुड्डू साह के साथ मेला घूमने निकला था। रात करीब 8:30 बजे दोनों को मेले में लोगों ने देखा था। रात नौ बजे के आसपास उसकी स्वजनों से बात भी हुई थी। इसके बाद उसका मोबाइल स्विच आफ हो गया था। सुबह में लोगों को रेल पटरी पर शव होने की सूचना मिली। दूसरे युवक का अब तक पता नहीं चल पाया है।

हत्‍या की जताई जा रही आशंका

आशंका जतायी जा रही है कि हत्या कर रेल पटरी पर शव फेंक दिया गया है क्योंकि शरीर पर कहीं भी कटने का निशान नहीं है। अगर वह आत्महत्या के इरादे भी ट्रेन के सामने आता, तो शव में कटने का निशान होता। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। रिंकू दत्ता दो भाई था। छोटा भाई रेलवे में ड्राइवर है। दो साल पूर्व शादी हुई थी। तीन-चार माह का बच्चा है।

गोड्डा-हंसडीहा रेलखंड पर हादसा

अभी दो महीने पहले गोड्डा-हंसडीहा रेलखंड पर गोड्डा रेलवे स्टेशन से पांच किमी दूर कुरमन रेल पुल के पास रांची से आ रही इंटरसिटी ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो जाने की खबर सामने आई थी। मृतक की पहचान 38 वर्षीय धनसर राय के रूप में हुई है। हैरान करने वाली बात यह है कि एक साल पहले भी इसी जगह पर  कुरमन गांव के युवक सुनील की भी ट्रेन से कटकर मौत हुई थी। गौरतलब है कि गोड्डा से पोड़ैयाहाट के बीच बीते दो साल में आठ लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.