Move to Jagran APP

पूर्व मुखिया पति पर जानलेवा हमला, गंभीर

राजमहल थाना क्षेत्र के दाहुटोला पंचायत की पूर्व मुखिया नूरजहां बीबी के पति मो. अब्दुल सत्तार (57) को बुधवार की देर रात लगभग नौ बजे अज्ञात लोगों की भीड़़ ने पुराने मामले को लेकर राधानगर थाना के अमानत बाजार में बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक भीड़ बुरी तरह घायल और बेहोश सत्तार को उठाकर जान मारने की नियत से कहीं लेकर जा रही थी। तभी कुछ लोगों के बीच-बचाव से भीड़ उसे छोड़कर वहां से चली गई। लोगों द्वारा बेहोश सत्तार को अनुमंडलीय अस्पताल ला

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 04:40 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 04:40 PM (IST)
पूर्व मुखिया पति पर जानलेवा हमला, गंभीर
पूर्व मुखिया पति पर जानलेवा हमला, गंभीर

राजमहल/उधवा(साहिबगंज): राजमहल थाना क्षेत्र के दाहुटोला पंचायत की पूर्व मुखिया नूरजहां बीबी के पति अब्दुल सत्तार(57) को बुधवार की देर रात लगभग नौ बजे अज्ञात लोगों ने राधानगर थाना के अमानत बाजार में बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार अब्दुल सत्तार के भाई नाजिर शेख ने बताया कि वे भी सत्तार के संग एक पंचायती की तिथि मुकर्रर करने के लिए पियारपुर बाजार गए थे। वापसी के दौरान रात के नौ बजे के लगभग अमानत बाजार में नाकिर टोला के लोगों ने दोनों को घेर लिया। वे किसी तरह वहां से जान बचाकर भागे और अपने पहचानवालों से मदद की गुहार लगाई। जबतक लोग सत्तार की मदद को पहुंचते तबतक नाकिर टोला के लोगों ने उसे बुरी तरह मारपीट कर घायल व बेहोश कर दिया था। उसे जान मारने की नियत से वहां से उठाकर ले जाने का प्रयास कर रहे थे। लोगों के पहुंचने पर सत्तार को वहां छोड़कर सभी भाग निकले। बेहोश सत्तार को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना मिलते ही राधानगर थाना प्रभारी प्रयाग दास व राजमहल थानाप्रभारी चंदन कुमार अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे। चिकित्सक डॉ. प्रभात मल्लिक ने घायल और बेहोश स्थिति को गंभीर मानते हुए बेहतर ईलाज के लिए रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.