Move to Jagran APP

लंबित मामलों व वारंट का करें निष्पादन

बोकारो : पुलिस कप्तान कार्तिक एस ने रविवार को जिले के पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक क

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 09:50 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 09:50 PM (IST)
लंबित मामलों व वारंट का करें निष्पादन
लंबित मामलों व वारंट का करें निष्पादन

बोकारो : पुलिस कप्तान कार्तिक एस ने रविवार को जिले के पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर थाना वार हुए अपराध एवं उसकी जांच की स्थिति की समीक्षा की। एसपी ने कहा कि अपराध व अपराधियों पर नियंत्रण रखे। केस के लंबित अनुसंधान के कार्य को समय से पूरा करें। उन्होंने अनुसंधान की समय सीमा एवं साक्ष्य संग्रह को लेकर किए गए कार्य की भी जानकारी ली। एसपी ने कहा कि पुलिस जनता के प्रति संवेदनशील बने और अपराधियों के प्रति कड़ा रुख अख्तियार करे। ताकि अपराध पर नियंत्रण हो सके। एसपी ने चोरी की घटनाओं पर नियंत्रण करने एवं अपराधियों की पहचान कर उन्हें तत्काल गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। साथ थाना वार लंबित वारंट के निष्पादन पर चर्चा करते हुए कहा कि जो भी वारंट लंबित हैं। उनका तामीला तत्काल कराया जाय। क्षेत्र में गहन पेट्रो¨लग करने का निर्देश दिया। कहा कि सूचना तंत्र को और मजूबत करें ताकि अपराध पर नियंत्रण में मदद मिल सके। बैठक में वैसे थानेदारों को फटकार लगी जिनका परफार्मेस ठीक नहीं था। एसपी ने लुगू बुरू घंटा बारी में होने वाले धर्म सम्मेलन को लेकर सुरक्षा इंतजाम पर भी चर्चा की। कहा कि बोकारो के लिए कई उपलब्धियां बीते माह आयी है उसमें से एक है शक्ति एप। इसके अलावा साइबर थाना बनने के बाद उसकी साइबर क्राइम के मामलों में सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि जिलें में हो रही बाइक चोरी, गृहभेदन समेत अन्य मामलों में नियंत्रण जरूरी है। उन्होंने थाना प्रभारियों को इन मामलों में रोक लगाने की बात कही है। बैठक में बेरमो एसडीपीओ सुभाष चंद्र जाट सहित सभी अधिकारी व थानेदार उपस्थित थे।

loksabha election banner

---------------------------------

चास थानेदार हुए सम्मानित : चास में डकैती कांड के खुलासे के लिए चास इंस्पेक्टर प्रमोद पाण्डेय, बालीडीह इंस्पेक्टर कमल किशोर, सिटी इंस्पेक्टर एमएम सिन्हा सहित मुख्यालय डीएसपी पूनम मिंज, ट्रैफिक डीएसपी आनंद ज्योति ¨मज, चास एसडीपीओ बहामन टूटी, नगर डीएसपी ज्ञान रंजन, सहित सभी थानेदारों को शांतिपूर्ण ढंग से दुर्गा पूजा व अन्य त्योहारों को संपन्न कराने के लिए सम्मानित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.