संस, कोटालपोखर (साहिबगंज) : बरहड़वा प्रखंड क्षेत्र में लगे टीकाकरण शिविर में शुक्रवार को कुल 130 लोगों ने टीका लगवाया। बरहड़वा नगर पंचायत क्षेत्र में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरहड़वा, नयाटोला, कुलीपाड़ा, धोबीपाड़ा, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लोगों को टीका लगाया गया। टीकाकरण केंद्रों का बीडीओ समीर अलफ्रेड मुर्मू ने निरीक्षण किया। बीडीओ ने कहा कि पहले की अपेक्षा लोग धीरे धीरे जागरूक हो रहे हैं। वैक्सीन लेने वालों की संख्या में भी वृद्धि हो रही है। काफी लोगों ने दूसरी डोज भी ले लिया है। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर सरिता टुडू ने बताया कि कुल 130 लोगों ने टीकाकरण कराया है।

अफवाह पर न दें ध्यान

कोटालपोखर (साहिबगंज) : भाजपा के जिला महामंत्री कुशमाकर तिवारी ने शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लिया। इसके बाद बरहड़वा प्रखंड सहित जिले के तमाम लोगों से टीकाकरण कराने की अपील की है। कहा कि वैक्सीन पूर्ण रूप से सुरक्षित है। किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है. कहा कि कोरोना की इस महामारी में टीका सुरक्षा कवच है। इसलिए लोगों द्वारा फैलाये गये अफवाह और भ्रम में न पड़ें और अपने अपने नजदीकी केंद्र पर जाकर टीका जरूर लगवाएं। बोरियो में कोरोना जांच को लगा कैंप

बोरियो : बोरियो बाजार के मुख्य पथ के किनारे स्थित शिव मंदिर के पास सीओ महेंद्र मांझी की उपस्थिति में शुक्रवार को कोरोना जांच के लिए कैंप लगाया गया। इसमें आरटीपीसीआर जांच हेतु 100 तथा ट्रूनेट जांच हेतु 50 लोगों का सैंपल लिया गया। जांच दल में सीएचसी बोरियो के डा विनोद कुमार, बीपीएम अजीत कुमार, सीएचओ पूजा कुजूर व रेशमी प्रिया तिर्की, एमपीडब्लू विमल ओझा व संजय, भागू, सीआइ मो फारूख एवं शिक्षक संतोष कुमार शामिल थे।