बरहेट से 4, बोरियो से 9 व राजमहल से 11 ने भरा पर्चा

जागरण टीम, राजमहल/ साहिबगंज: नामांकन दाखिल करने के छठे दिन सोमवार को जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों के लिए 24 प्रत्याशियों ने नामाकंन दाखिल किया। जबकि राजमहल विधानसभा क्षेत्र के लिए दो निर्दलीय प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा भी खरीदा। इसको लेकर राजमहल, बरहेट व बोरियो विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के कार्यालय में दिन 11 बजे से दोपहर बाद 3 बजे तक गहमा गहमी का माहौल रहा। हालांकि सुरक्षा की चाक चौवंद व्यवस्था की गई।

बरहेट विधानसभा क्षेत्र के नामांकन दाखिल करने वालों में झामुमो के हेमंत सोरेन, लोजपा के सामुएल कुमार मडैया, टीएमसी की शीला टुडू एवं आजसू के नमालियल हेम्ब्रम शामिल हैं।

बोरियो विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने वालों में झामुमो के लोबिन हेम्ब्रम, आजसू के ताला मरांडी, टीएमसी के लखन पहाड़िया, झाविमो के बाबूराम हेम्ब्रम, सीपीआई के सोनाराम, जदयू के नुकस हांसदा, निर्दलीय ताला हांसदा सहित दो अन्य शामिल हैं।

राजमहल विधानसभा क्षेत्र से झामुमो प्रत्याशी केताबुद्दीन शेख, बसपा प्रत्याशी प्रदीप सिंह, शिवसेना के संजय पांडे, टीएमसी के स्वाधिन घोष, पीपुल्स पार्टी आफ इंडिया डेमोक्रेटिक के रामेश्वर मंडल, अजय यादव, रामसागर सिंह, भगवान यादव, राजकिशोर यादव, मो. नवाब शेख ने नामांकन दाखिल किया। भाजपा के अनंत ओझा, आजसू के एम.टी.राजा एवं निर्दलीय नित्यानंद गुप्ता ने नामांकन प्रपत्र का दूसरा सेट निर्वाची पदाधिकारी को सौंपा। निर्दलीय प्रत्याशियों रामसागर सिंह, प्राणजीत कुमार एवं राजेश मंडल ने नामांकन प्रपत्र खरीदा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस