Move to Jagran APP

अश्लील तस्वीर वायरल करने और एसिड अटैक की धमकी दे लड़की से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव, युवक गिरफ्तार

शुक्रवार को युवती स्कूटी से कुसई कॉलोनी से सुजाता के लिए लौट रही थी उसी दैरान आरोपित युवक पीछा कर रहा था। सुजाता चौक के पास युवक-युवती को रोककर दुपट्टा खींचने लगा...

By Vikram GiriEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 10:00 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 10:00 PM (IST)
अश्लील तस्वीर वायरल करने और एसिड अटैक की धमकी दे लड़की से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव, युवक गिरफ्तार
अश्लील तस्वीर वायरल करने और एसिड अटैक की धमकी दे लड़की से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव, युवक गिरफ्तार

रांची (जासं) । युवती की अश्लील तस्वीर वायरल करने, एसिड अटैक व सरेआम छेड़खानी करने का आरोपित जेल भेज दिया गया है। जेल भेजा गया आरोपित डोरंडा थाना क्षेत्र के नार्थ ऑफिस पाड़ा निवासी शुभम कुमार है। युवती मूलरुप से धनबाद की रहने वाली है जो डोरंडा इलाके मे किराए के मकान में रहती हैं। युवती का आरोप है कि आरोपित युवक ने अश्लील तस्वीर वाइरल करने की धमकी दे शारीरिक संबंध बनाने का भी दबाब दिया।

loksabha election banner

बीते शुक्रवार को युवती स्कूटी से कुसई कॉलोनी से सुजाता के लिए लौट रही थी, उसी दैरान आरोपित युवक पीछा कर रहा था। सुजाता चौक के पास युवक-युवती को रोककर दुपट्टा खींचने लगा, स्कूटी का चाभी व मोबाइल छिनकर फेंक दिया। वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस के पास भागकर युवती जान बचायी, जबकि युवक फरार हो गया। इसके बाद युवती डोरंडा थाना में आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस मामले में छानबीन कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

युवती को पेंटिंग सिखाता था आरोपित

जानकारी के अनुसार युवती मई 2019 में एक दोस्त के जरिए युवती की पहचान शुभम से हुयी थी। युवती दीपाटोली स्थित एक स्कूल में पढ़ाती थी। इसी दौरान आरोपित युवक युवती को पेटिंग सिखाने लगा। युवती का आरोपी है कि जुलाई 2019 में आरोपित ने छेड़छाड़ किया था। इसके बाद एक दिन मिला तो निजी फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। शारीरिक संबंध बनाने का भी दबाब दिया। युवती ने इंकार कर पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो युवक कुछ दिन शांत रहा। फिर कुछ दिन बाद से फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग करने लगा। युवती ने डर से पैसे दी। कुछ दिन बाद युवती धनबाद स्थित घर चली गयी।

1 अगस्त 2020 को डोरंडा कुसई कॉलोनी स्थित बिजली में ज्वाइन की तो रांची पहुंची। आरोपित युवक को इस बात की जानकारी मिली तो युवती को धमकी देते हुए कहा कि मेरी बात मान लो नही तो एसिड अटैक कर दूंगा और फोटो वायरल कर दूंगा। बीते शुक्रवार को युवती स्कूटी से कुसई कॉलोनी से सुजाता लौटने के दौरान सुजाता चौक के पास युवक युवती को रोककर दुपट्टा खिचने लगा, स्कूटी का चाभी व मोबाइल छिनकर फेक दिया। वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस के पास भागकर युवती जान बचायी इसके बाद युवती डोरंडा थाना में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.