Move to Jagran APP

पबजी गेम के शौकीन युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

चायबगान में 25 वर्षीय युवक रवि कुमार साहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 09:32 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 09:32 PM (IST)
पबजी गेम के शौकीन युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
पबजी गेम के शौकीन युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

नामकुम : चायबगान में 25 वर्षीय युवक रवि कुमार साहू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रवि पबजी गेम का शौकीन था। परिजनों के अनुसार वे लोग मूल रूप से लोधमा के रहने वाले हैं एवं वर्तमान में वषरें से चायबागान स्थित डॉक्टर सुरेंद्र कुमार प्रसाद के मकान पंचवटी में रहकर देखरेख का काम करते हैं। बताया कि रवि पबजी गेम का शौकीन था। वह अक्सर पबजी गेम खेला करता था। मंगलवार की दोपहर भी खाना खाकर रवि कमरे में चला गया और पबजी गेम खेलने लगा। कमरे में उसका भाई अनूप कुमार साहू भी मौजूद था। कुछ देर रहने के बाद रवि कमरे से बाहर निकल गया। देर शाम तक नहीं लौटने पर परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन की, परंतु रवि का पता नहीं चला। रवि के मोबाइल पर फोन करने नंबर स्विच ऑफ बताया। बुधवार की सुबह उन्होंने कैंपस में बने जर्जर भवन पर जाकर देखा, तो रवि ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

----

2016 में मृतक के पिता ने भी उसी स्थान पर की थी आत्महत्या

जानकारी के अनुसार रवि ने जिस जर्जर भवन में आत्महत्या की है, उसी जगह पर 2016 में रवि के पिता सहदेव साहू ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामले में रवि के भाई के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है। इधर, रवि की मौत के बाद उसके परिजनों की स्थिति बुरी है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। चार साल के अंदर घर के दो सदस्यों के आत्महत्या कर लेने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.