चतरा, जासं। सदर थाना क्षेत्र के सजना गांव के समीप दुस्साहस का परिचय देते हुए चार पहिया से आए कुछ युवकों ने एक युवती को बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंक दिया। इससे पहले कि सभी वहां से भाग निकलते, ग्रामीणों ने एक युवक को खदेड़कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। शुक्रवार की रात घटी इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने युवती को सदर अस्पताल पहुंचाया। पंरतु अस्पताल में महिला चिकित्सक के नहीं रहने की वजह से मेडिकल जांच के लिए उसे हजारीबाग रेफर कर दिया गया। मेडिकल जांच में कुछ भी नहीं निकलने की बात चिकित्सकों ने कही है। इस मामले में महिला थाने में तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

नाबालिग से बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, आरोपित को ग्रामीणों ने पीटा

राजधानी रांची के मांडर थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की सुबह 65 वर्षीय व्यक्ति ने 12 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। गांव वालों ने कुकर्मी को पकड़ कर पहले धुनाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। नाबालिग शनिवार की सुबह चापाकल से पानी लाने गई हुई थी । इसी दौरान उसी गांव के 65 वर्षीय बुल्ला लोहरा ने नाबालिग को पकड़ कर चापाकल के निकट ही अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी।

इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपित बुल्ला लोहरा को पकड़ कर पहले धुनाई की। फिर पुलिस को सौंप दिया। पीडि़ता के पिता द्वारा थाने में बुल्ला लोहरा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस नाबालिग को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल रांची भेज दिया। वही आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट का प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

Posted By: Alok Shahi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस