Move to Jagran APP

Indian Railway: पुलों पर आया पानी, ट्रेनों को रूट बदलकर चलाया गया, आप भी जानिए

Indian Railway मालदा टाउन रेल मंडल के जमालपुर-साहिबगंज रेल खंड पर पुलों पर जलस्तर बढ़ जाने के कारण परिचालन निलंबित कर दिया गया है। रांची- भागलपुर स्पेशल ट्रेन गुरुवार को अपने निर्धारित मार्ग रामपुरहाट - साहिबगंज- भागलपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग रामपुरहाट - दुमका होते हुए भागलपुर जाएगी

By Kanchan SinghEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 11:47 PM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 11:47 PM (IST)
Indian Railway: पुलों पर आया पानी, ट्रेनों को रूट बदलकर चलाया गया, आप भी जानिए
पुलों पर पानी आ जाने से ट्रेनों को रूट बदलकर चलाया गया।

रांची, जासं। पूर्व रेलवे के मालदा टाउन रेल मंडल के जमालपुर-साहिबगंज रेल खंड पर पुलों पर जलस्तर बढ़ जाने के कारण परिचालन निलंबित कर दिया गया है। अत : ट्रेन संख्या 03403 रांची- भागलपुर स्पेशल ट्रेन गुरुवार को अपने निर्धारित मार्ग रामपुरहाट - साहिबगंज- भागलपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग रामपुरहाट - दुमका होते हुए भागलपुर जाएगी एवं ट्रेन संख्या 03404 भागलपुर - रांची स्पेशल ट्रेन गुरुवार को अपने निर्धारित मार्ग भागलपुर - साहिबगंज - रामपुरहाट के स्थान पर परिवर्तित मार्ग भागलपुर - दुमका - रामपुरहाट होकर चली।

loksabha election banner

आरपीएफ ने यात्री का छूटा बैग दिलाया

रांची : 08311 संबलपुर-बनारस एक्सप्रेस में एक यात्री का बैग छूट गया था। एस्कॉर्ट कर रहे जवान को मुरी में यात्री का बैग ट्रेन में मिला। यात्री राउरकेला स्टेशन पर उतर गया था। उसका बैग ट्रेन के कोच डी/6, बी/नंबर 58 में छूट गया था। एएसआइ आर शेखर ने अपने मोबाइल फोन से बैग मालिक शुभम कुमार गुप्ता को सूचित किया और इसे लेने के लिए आरपीएफ पोस्ट मुरी में बुलाकर बैग सौंप दिया।

रेल ट्रैक पर युवक का शव मिला

चंदवारा (कोडरमा) : पिपराडीह रेलवे स्टेशन के समीप ट्रैक पर बुधवार की रात एक युवक का शव मिला है। स्थानीय लोगों ने पिपराडीह स्टेशन पर पोल संख्या 8/9,10 के समीप ट्रैक पर शव पड़ा देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी। चंदवारा थाना प्रभारी सोनी प्रताप ङ्क्षसह, एसआइ रंजीत कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। युवक की जेब से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के नोएडा थाना सेक्टर 20 निवासी रवि कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने रमेश यादव से युवक के बारे में पूछताछ की।

पूछताछ में रमेश ने पुलिस को बताया कि रवि नोएडा में उसके पास हेल्पर का काम करता था। उससे बात करके ही वह यहां आया था। इसके बाद वह कहां काम करता था और कहां रहता था, इसकी जानकारी उसे नहीं है। पुलिस ने घटना की सूचना रवि के स्वजनों को दे दी है। वह नोएडा से कोडरमा आने के लिए निकल चुके हैं। शुक्रवार तक उनके पहुंचने की संभावना है। थाना प्रभारी ने बताया कि स्वजन की शिकायत और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.