लातेहार, जासं। लातेहार जिले में आज पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ की सूचना है। घटना जिले के गारू प्रखंड क्षेत्र की है। बताया गया कि इस मुठभेड़ में गोली लगने से एक ग्रामीण की मौत हो गई है। इसके अलावा एक महिला को भी गोली लगने की सूचना है। बताया गया कि महिला पत्‍ता चुनने के लिए जंगल गई हुई थी। इस दौरान वह गोलीबारी की चपेट में आ गई। पुलिस का सर्च अभियान चल रहा है। पुलिस सूत्राें ने बताया कि जंगल में नक्‍सलियों के जमावड़े की सूचना मिलने पर छापेमारी अभियान चलाया गया। इसी दौरान मुठभेड़ हुई। घायल महिला का इलाज किया जा रहा है।

पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी

लातेहार जिले के गारू थाना क्षेत्र अंतर्गत पंडरा जंगल में शनिवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना थी कि जंगल में नक्सलियों का जमावड़ा लगा हुआ है। इसी सूचना पर झारखंड जगुआर पुलिस की टीम नक्सलियों के खिलाफ छापामारी अभियान में निकली। जंगल में पहुंचते ही पुलिस को देखकर नक्सलियों ने गोलीबारी आरंभ कर दी। जवाब में पुलिस ने भी नक्सलियों पर निशाना साधकर गोलीबारी आरंभ की। लगभग आधा घंटा से दोनों ओर से मुठभेड़ जारी है। पुलिस नक्सलियों को घेरने का प्रयास कर रही है। इधर मुठभेड़ स्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल भी भेज दिया गया है।

गोपखंड के संझो देवी की बम विस्फोट में मौत की सूचना है। इसके अलावा एक महिला के घायल होने की सूचना है। गांव के लोग पत्‍ता लेने जंगल गए थे। घायल को जिला परिषद सदस्‍य सदस्य ने गारू रेफरल अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया।  

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021