Move to Jagran APP

तमाड़ में पीएलएफआइ उग्रवादियों ने फूंके तीन वाहन

सड़क निर्माण कंपनी पर हमला, की हवाई फाय¨रग

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 07:47 AM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 07:47 AM (IST)
तमाड़ में पीएलएफआइ उग्रवादियों ने फूंके तीन वाहन
तमाड़ में पीएलएफआइ उग्रवादियों ने फूंके तीन वाहन

संवाद सूत्र, तमाड़ : राजधानी रांची के ग्रामीण इलाके में पीएलएफआइ उग्रवादियों का आतंक लगातार सामने आ रहा है। मंगलवार की देर रात तमाड़ थाना क्षेत्र के बाउतिया गाव में सड़क निर्माण करा रही कंपनी के कैंप पर तीन वाहनों को फूंक डाला। उग्रवादियों ने वहां मौजूद मजदूरों और कर्मियों को जान से मारने की धमकी देते हुए कैंप में हवाई फाय¨रग भी की। इससे कर्मचारी डरकर भाग निकले। इसके बाद उग्रवादियों ने जेसीबी, एक ग्रेडर और एक रोलर फोलसी को फूंक डाला। वहां उग्रवादियों ने एक धमकीभरा पर्चा भी छोड़ा है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने देखा कि आग लगाए गए वाहन से अंगारे उठ रहे थे, जिसे बुझाया गया।

loksabha election banner

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण एसपी अजीत पीटर डुंगडुग, बुंडू डीएसपी अशोक रविदास, इंस्पेक्टर संचमान तमंाग, थाना प्रभारी विमल कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पहुंकर घटना की छानबीन की। हालांकि पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। ग्रामीण एसपी अजीत पीटर डुंगडुग का कहना है की घटना को अंजाम देने वालों की पहचान कर ली गई है जल्द ही काड का उदभेदन कर लिया जाएगा। टायर फटने की आवाज पर उठे थे मुंशी

श्री ओम साई कंस्ट्रक्शन के मुंशी रामउद्गार यादव ने बताया कि मंगलवार की रात वे कैंप के बगल में सोया था। रात के करीब दो बजे टायर फटने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनने के बाद उसके साथ सोए चालक विष्णु पंडित व राजेश महतो बाहर निकले तो देखा आठ दस की संख्या में हथियार से लैस उग्रवादी वहां आगजनी कर रहे हैं। उन्हें देख वे भागने लगे। उग्रवादियों ने दहशत कायम करने के लिए वहां हवाई फाय¨रग भी की। पीएलएफआइ जिंदाबाद के नारे भी लगाए। सूचना पाकर वहां जब पुलिस पहुंची तब वे सामने आए। कांके भी मचाया था उत्पात

इससे पहल चार अक्टूबर की देर रात काके थाना क्षेत्र के मनातू स्थित ¨हदकुश कंस्ट्रक्शन कंपनी के कैंप पर पीएलएफआई उग्रवादियों ने हमला किया था। एक बाइक और जेसीबी फूंक डाले थे। अंधाधुंध फाय¨रग भी की गई थी। फायरिंग की आवाज सुनकर मजदूर और कर्मचारी भागने लगे थे। हथियारों से लैस उग्रवादियों ने जेसीबी और बाइक समेत कई अन्य वाहनों को आग के हवाले कर दिया। पीएलएफआइ जिंदाबाद के नारे भी लगाए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.