रांची : आंधी तूफान के बीच मूसलाधार बारिश में भाजपा नेत्री सीमा शर्मा की एक एकड़ जमीन पर चल रहे निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से तीन मजूदरों की मौत हो गई। जबकि, छह मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना गुरुवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे पंडरा के बनहौरा में नोवानगर स्थित जोजोडीह की है। मृतक लोगों में वर्णवास गाड़ी, सुनील गाड़ी और शैलेश टोप्पो शामिल है। घायल मजदूरों को इलाज के लिए जसलोक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल मजदूर की सूचना मिलने के बाद पंडरा ओपी प्रभारी आनंद कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। अस्पताल में मजदूरों से पूरे मामले की जानकारी ली। सूचना पर हटिया विधायक नवीन जायसवाल भी घायलों का हालचाल लेने जसलोक अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने वर्णवास के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। इधर, पंडरा ओपी प्रभारी आनंद कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जमीन मालिक को मामले की जानकारी दे दी गई है।

::::::::::::::::::::::::::

आंधी तूफान से गिरी दीवार

पंडरा ओपी प्रभारी ने बताया कि गुरुवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे जोरदार आंधी-तूफान आया। मूसलाधार बारिश होने के कारण मजदूर निर्माणाधीन गोदाम की दीवार की आड़ लेकर छिप गए। इसी बीच निर्माणाधीन दीवार अचानक गिर गई। जिससे आधा दर्जन से ज्यादा मजदूर घायल हो गए। दीवार के नीचे से मजदूरों को आनन-फानन में निकाला गया। घायल मजदूरों को इलाज के लिए जसलोक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां तीन मजदूर की मौत हो गई।

:::::::::::::::::::::::::

इन-इन लोग है घायल

चंद्रर महली, गुडिया महली, सीमा तिर्की, मैगरेन टोप्पो, सुरेश प्रसाद सिंह और रामशीला उरांव।

:::::::::::::::::::

बॉक्स :::::::::: सीमा शर्मा, भाजपा नेत्री का

मजदूरों के घायल व मौत मामले में प्रतिक्रिया लेने भाजपा नेत्री सीमा शर्मा के मोबाइल संख्या 9470193341 पर संपर्क किया गया। लेकिन, मोबाइल बंद मिला। उनके वाट्सएप नंबर पर भी मैसेज भेज कर प्रतिक्रिया लेने का प्रयास किया गया, लेकिन भाजपा नेत्री ने कोई जवाब नहीं दिया।

Posted By: Jagran