जागरण संवाददाता, रांची : मैन ऑफ द मैच जितेंद्र कुमार के ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत प. सिंहभूम ने बोकारो में खेले गए अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के एक मुकाबले में रांची को एक विकेट से पराजित कर दिया।

रांची ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ ओवर में 198 रन बनाए। नील भास्कर कुमार ने चार चौके की मदद से 58 रनों की पारी खेली। पंकज कुमार ने 30 रन बनाए। प. सिंहभूम की ओर से विकास पटेल ने चार व आयुष पाल ने दो विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी प. सिंहभूम की टीम नौ विकेट पर 201 रन बनाकर मैच को अपने कब्जे में कर लिया। कुमार पीयूष ने आठ चौके व एक छक्के की मदद से 68 रन की पारी खेली। शिवम कुमार ने पांच चौके की मदद से 47 रन बनाए, वहीं जितेंद्र कुमार ने तीन चौके व एक छक्के की मदद से नाबाद 35 रन बनाए। रांची की ओर से वामिक राजा, पंकज यादव व राम रोशन शरण ने दो-दो विकेट लिए।

----------------------

खूंटी के आगे कोडरमा ने टेके घुटने

उधर, एक अन्य मुकाबले में खूंटी ने कोडरमा को चार विकेट से हरा दिया। कोडरमा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में दस विकेट पर 162 रन बनाए। सूरज सावंत ने तीन चौके की मदद से 36 रन बनाए, वहीं विभू लोहानी ने 33 व सुजय मोदी ने 29 रन बनाए। गेंदबाजी करते हुए वीरेंद्र कुमार व अभिषेक कुमार ने तीन-तीन विकेट लिए, वहीं राहुल कुमार को दो विकेट मिला।

जवाबी पारी खेलने उतरी खूंटी की टीम 42.1 ओर में छह विकेट पर 163 रन बना लिए। वीरेंद्र कुमार ने छह चौके की मदद से 64 रन बनाए, वहीं रविंद्र कुमार किशन ने तीन चौककेकी मदद से 23 रन बनाए। अक्षय कुमार ने तीन विकेट लिए, वहीं रोहित भारती व आशीष यादव को एक-एक विकेट मिला।

::::

क्त्रद्गश्चश्रह्मह्लद्गह्म ष्ठद्गह्लड्डद्बद्यह्य :

9999

Posted By: Jagran