Move to Jagran APP

रांची में अनियंत्रित हाईवा ट्रांसफार्मर से जा टकराई, इलाके की बत्ती गुल

रांची जिले के ओरमांझी में एक अनियंत्रित हाईवा के ट्रांसफार्मर के टकराने से इलाके में बिजली की आपूर्ति बाधित हो गई। इस दुर्घटना में हाईवा ने ट्रांसफार्मर को जोरदार टक्कर मारी। जिससे पोल व ट्रांसफार्मर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। यह हादसा रविवार सुबह एनएच-33 फोरलेन पर हुआ।

By Vikram GiriEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 03:10 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 03:10 PM (IST)
रांची में अनियंत्रित हाईवा ट्रांसफार्मर से जा टकराई, इलाके की बत्ती गुल
रांची में अनियंत्रित हाईवा ट्रांसफार्मर से जा टकराया। जागरण

रांची/ओरमांझी, जासं। रांची जिले के ओरमांझी में एक अनियंत्रित हाईवा के ट्रांसफार्मर के टकराने से इलाके में बिजली की आपूर्ति बाधित हो गई। इस दुर्घटना में हाईवा ने ट्रांसफार्मर को जोरदार टक्कर मारी। जिससे पोल व ट्रांसफार्मर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। बता दें कि यह हादसा रविवार सुबह एनएच-33, फोरलेन पर हुआ।

loksabha election banner

जब रांची से रामगढ़ की ओर जा रहे हाईवे ने पहले एक अज्ञात वाहन को टक्कर मारी। इसके बाद प्रखंड मुख्यालय स्थित पशु पालन कार्यालय के आगे ट्रांसफार्मर व बिजली के खंभे पर जा टकराया। हालांकि गनीमत थी कि इस घटना में जान-माल की क्षति नहीं हुई। लेकिन इलाके में बिजली का संकट जरूर उत्पन्न हो गया। बिजली विभाग के अधिकारियों के मुताबिक पोल व ट्रांसफार्मर जिस तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। इसे ठीक करने में दो दो-तीन दिन का समय लगेगा। क्योंकि पोल व ट्रांसफार्मर आदि को बदलना पड़ेगा। वहीं बस्ती के लोगों के सामने बिजली नहीं रहने से पानी की भी समस्या उत्पन्न हो गई है। लोग चिंतित है और विभाग से जल्द बिजली बनवाने की मांग की गई है। वहीं बिजली विभाग द्वारा वाहन  पर मामला दर्ज करने के बाद की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.