Move to Jagran APP

रांची में वीमेंस कॉलेज की छात्राओं से दो शोहदों ने की मारपीट, बीच सड़क पर छेड़खानी Ranchi News

बाइकसवार दो शोहदों की जुर्रत ऐसी कि वे देर तक इन छात्राओं का पीछा करते रहे। लड़कियां ऑटो पर बैठकर जब तक कॉलेज पहुंची तब तक उनकी यह कायराना करतूत चलती रही।

By Alok ShahiEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 06:28 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 06:28 PM (IST)
रांची में वीमेंस कॉलेज की छात्राओं से दो शोहदों ने की मारपीट, बीच सड़क पर छेड़खानी Ranchi News
रांची में वीमेंस कॉलेज की छात्राओं से दो शोहदों ने की मारपीट, बीच सड़क पर छेड़खानी Ranchi News

रांची, जासं। राजधानी रांची में वीमेंस कॉलेज की छात्राओं से सरेओम छेड़खानी और मारपीट की गई। बाइकसवार दो शोहदों की जुर्रत ऐसी कि वे देर तक इन छात्राओं का पीछा करते रहे। लड़कियां ऑटो पर बैठकर जब तक कॉलेज पहुंची, तब तक उनकी यह कायराना करतूत चलती रही। बताया गया कि दोनों मनचले बाइक पर सवार होकर छात्राओं को छेड़ते हुए फब्तियां कस रहे थे। इस दौरान विरोध करने पर तीनों छात्राओ को बुरी तरह पीटा गया और उनका मोबाइल भी लूट लिया गया।

loksabha election banner

मंगलवार की सुबह ये छात्राएं अपने घर से वीमेंस कॉलेज पढ़ने आ रही थीं। तीनों छात्राओं  ने पीछा किए जाने का अहसास होते ही विरोध करना शुरू कर दिया। इस पर मनचले छात्राओं से बीच सड़क पर ही मारपीट और गाली-गलौज करने लगे। पीड़ित छात्राओ ने बताया कि वे रांची के चंदवे इलाके की रहने वाली हैं। वे प्रतिदिन ऑटो से रांची वीमेंस कॉलेज पढ़ाई करने के लिए आती हैं।

कॉलेज के रास्‍ते में करमटोली चौक के पास बाइक पर सवार चंदवे के ही रहने वाले दो युवक जिसमें एक का नाम मो सुफियान है, वह ऑटो रोक कर छेड़छाड़ करने लगे। दोनो घर से ही उनका पीछा कर रहे थे। ऑटो चालक ने किसी तरह वीमेंस कॉलेज के पहले स्थित जेल चौक के पास उन्हें उतार दिया। इसी बीच सुफियान और उसका दोस्त बाइक से वहां पहुचा और सड़क पर ही उनके साथ मारपीट करने लगे।

दर्जनों लोग मौके पर पहुंचे

चंदवे के ग्रामीणों को जब वीमेंस कॉलेज की छात्राओं से छेड़खानी की जानकारी हुई, तो वे मौके पर पहुंच गए। बाद में ग्रामीणों ने लालपुर थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। लोग बेहद आक्रोशित नजर आ रहे थे।

सीसीटीवी की मदद ले रही पुलिस

लालपुर थाने की पुलिस आरोपियों की तलाश में लग गई है। जेल मोड़ के समीप के सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाकर अग्रतर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.