रांची, जासं। राजधानी रांची में पर्स छिनकर भाग रहे झपटमार के बाइक का पेट्रोल खत्‍म होने के बाद पुलिस ने फ‍िल्‍मी स्‍टाइल में उन्‍हें धर दबोचा। फिल्‍म की शूटिंग जैसे माहौल में जेल रोड पर एक नौजवान से दो लुटेरों ने सरेराह बीच सड़क पर पर्स और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद युवक ने ताकत की अाजमाइश की, लेकिन झपटमार उस पर भारी पड़े। इसके बाद दोनों लुटेरे बाइक से प्‍लाजा चौक की ओर निकल भागे।

पुलिस के अनुसार जेल रोड में आरोपितों ने एक युवक से मोबाइल व पर्स छिना था। भागने के क्रम में आरोपितों की बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया था। इसके बाद दोनों प्लाजा चौक के समीप एक पेट्रोल पंप में तेल लेने के लिए गए। इसी दौरान पीडि़त दोनों का पीछा करते हुए वहां पहुंच गया। आरोपित और पीडि़त के बीच झगड़ा भी हुआ था। उसी दौरान वहां से गुजर रही पुलिस की उनपर नजर पड़ी। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को दबोच लिया।

इधर मंगलवार को लालपुर थाना की पुलिस ने मोबाइल व पर्स छिनतई करते पकड़े गए दो आरोपितों को जेल भेज दिया है। जेल भेजे गए आरोपितों में मो. सरफराज और मो. इम्तियाज शामिल हैं। दोनों इस्लामनगर के रहने वाले हैं। दोनों आरोपितों को पुलिस ने सोमवार रात को छिनतई के मामले में रंगेहाथ गिरफ्तार किया था।

Posted By: Alok Shahi