Move to Jagran APP

पारा शिक्षकों के समर्थन में भाजपा विधायकों की चिट्ठी, विधायक दल की बैठक बुलाएं

Para Teachers. भाजपा विधायक फूलचंद मंडल और निर्भय शाहबादी ने प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्‍मण गिलुवा को पत्र लिखकर मसले को सुलझाने की अपेक्षा की है। -कडिय़ा मुंडा ने भी समाधान के लिए कदम उठाने की दी नसीहत

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 01:39 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 01:39 PM (IST)
पारा शिक्षकों के समर्थन में भाजपा विधायकों की चिट्ठी, विधायक दल की बैठक बुलाएं
पारा शिक्षकों के समर्थन में भाजपा विधायकों की चिट्ठी, विधायक दल की बैठक बुलाएं

रांची, राज्य ब्यूरो। पारा शिक्षकों की मांगों और इससे उपजे आक्रोश को भाजपा विधायक गंभीरता से ले रहे हैं। भाजपा विधायक फूलचंद मंडल और निर्भय शाहबादी ने इस संदर्भ में प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा को पत्र लिख समस्या के समाधान के लिए विधायक दल की बैठक जल्द बुलाने और हड़ताल समाप्त करने की दिशा में पहल करने का आग्रह किया है।

loksabha election banner

इधर, भाजपा सांसद कडिय़ा मुंडा ने भी सरकार को इसे गंभीरता से लेने की नसीहत देते हुए तत्काल सकारात्मक कदम उठाने को कहा है। प्रदेश अध्यक्ष को प्रेषित पत्र में फूलचंद मंडल ने कहा है कि 16 नवंबर से राज्य के सभी जिलों के सरकारी विद्यालयों में नियोजित पारा शिक्षक अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर डटे हुए हैं। पारा शिक्षक गत 25 नवंबर से सत्तारूढ़ दल के सांसदों और विधायकों के आवास के समक्ष अनिश्चितकालीन घेराव किए हुए हैं।

क्षेत्र भ्रमण के दौरान पारा शिक्षकों द्वारा भाजपा सांसद, विधायक एवं अन्य भाजपा नेताओं को काला झंडा दिखाकर अपना विरोध प्रदर्शन करने से पार्टी के खिलाफ जनता में गलत संदेश जा रहा है। पारा शिक्षकों की हड़ताल से राज्य के सरकारी विद्यालयों में बच्चों के पठन-पाठन पूरी तरह से प्रभावित हुआ है।

ऐसी स्थिति में पार्टी को प्रदेश के पारा शिक्षकों की समस्याओं के समाधान के लिए अविलंब पहल करने की आवश्यकता है। निर्भय शाहबादी ने भी आंदोलन से प्रभावित हो रही शिक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए विधानसभा सदस्यों की बैठक बुलाने और हड़ताल को समाप्त करने की दिशा में आवश्यक पहल करने का अनुरोध किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.