जासं, रांची : सेवा सदन अस्पताल के पास स्थित जैन मेडिकल हॉल में पिस्टल के बल पर शर्मा गैंग के अपराधियों ने लूटपाट की थी। गैंग के दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा है। हालांकि सरगना निक्की शर्मा सहित अन्य अपराधी फरार हैं। पकड़े गए अपराधियों में चतरा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सुरही मोहल्ला निवासी संजय कुमार उर्फ बबलू साव और नगवां मोहल्ला निवासी सचिन कुमार वर्मा शामिल हैं। दोनों को पुलिस ने उनके घर से दबोचा है। दोनों ने पूछताछ में खुलासा किया कि शर्मा गिरोह रांची में पांव पसार रहा था। निक्की शर्मा ने जेल से छूटने के बाद गिरोह तैयार कर लिया था। प्लान बनाकर बीते 24 फरवरी को जैन मेडिकल में पांच अपराधियों ने धावा बोला था। इन्हें पकड़ने के लिए एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया था।

मृत रेलकर्मी की पत्नी और बेटा भी कोरोना पाजिटिव, सदर में भर्ती

जागरण संवाददाता, रांची : रांची रेल मंडल के कार्मिक विभाग में कार्यरत एक रेलकर्मी की हफ्ते भर पहले कोरोना से मौत हो गई थी। अब उनकी पत्नी और बेटा भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यही नहीं, मृत रेल कर्मी के भाई भी कोरोना पाजिटिव हैं। उनका आर्किड अस्पताल में इलाज चल रहा है। रेलकर्मी की बहन की रविवार को रिम्स में कोरोना से मौत हो गई थी। इस तरह, कोरोना की वजह से रेल कर्मी का पूरा परिवार परेशान है। रेल कर्मी की मां की मौत भी पखवारा भर पहले सदर अस्पताल में हो गई थी।

रेलकर्मी की मौत के बाद रांची रेल मंडल के कर्मियों में काफी दुख व डर का माहौल है। रेलवे ने आदेश जारी कर सभी रेल कर्मियों को कोविड दिशा-निर्देश का पालन करने का निर्देश दिया है। साथ ही रांची रेल मंडल में चौकसी बढ़ा दी गई है। दफ्तरों को तीन बार साफ करने का निर्देश जारी किया गया है। बिना मास्क किसी को अंदर नहीं आने देने को कहा गया है। बाहर से आने वालों की थर्मल स्क्रीनिग कराई जा रही है। सैनिटाइजर का प्रयोग करने को कहा जा रहा है। साथ ही सभी रेल कर्मियों से रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए जरूरी उपाय करने के निर्देश दिए गए हैं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021