गढ़वा, जासं। राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर सदर थाना क्षेत्र के चिरौंजिया मोड़ के समीप विद्युत करंट की चपेट में आकर ट्रक चालक संजीव कुमार 28 वर्ष पिता नेत्रपाल सिंह की मौत हो गई। मृतक उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के कुर्रा थाना क्षेत्र के जोराई गांव का रहने वाला था। घटना रविवार देर शाम की है। जानकारी के अनुसार संजीव कुमार अपना ट्रक स्वयं चलाता था। ट्रक पर लोहे का सामान लेकर मैनपुरी से झारखंड के रामगढ़ जा रहा था।

इस दौरान एनएच 75 पर गढ़वा के चिरौंजिया मोड़ के समीप नो एंट्री के कारण उसे गाड़ी खड़ा करना पड़ा। बताया गया कि संजीव कुमार ट्रक को साइड में खड़ा करने के लिए बैक में जा रहा था। ट्रक का खलासी गाड़ी से नीचे उतर कर पीछे की ओर आने के लिए इशारा कर रहा था। इस दौरान सड़क के किनारे झूल रहे 11 हजार वोल्ट के करंट प्रवाहित तार से ट्रक की पिछला हिस्‍सा स्पर्श करने से ट्रक में करंट प्रवाहित हो गया। इससे ट्रक चालक भी करंट की चपेट में आ गया।

घटनास्थल के आसपास के लोगों की मदद से ट्रक का खलासी ने घायल चालक को सदर अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर गढ़वा थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में सोमवार को पोस्टमार्टम कराया। इधर, गाड़ी के खलासी द्वारा मिली सूचना पर मृतक के स्वजन भी सोमवार को गढ़वा पहुंचे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतक के स्वजनों को सौंप दिया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021