Move to Jagran APP

Top Ranchi News of the day, 14th June 2019, लालू को बेल, रघुवर की खरी-खरी, रिमझिम बारिश, बैंक फ्रॉड, युवती का अपहरण

Top Ranchi News of the day 14th June 2019. शाम पांच बजे तक की रांची की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 05:01 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2019 05:30 PM (IST)
Top Ranchi News of the day, 14th June 2019, लालू को बेल, रघुवर की खरी-खरी, रिमझिम बारिश, बैंक फ्रॉड, युवती का अपहरण
Top Ranchi News of the day, 14th June 2019, लालू को बेल, रघुवर की खरी-खरी, रिमझिम बारिश, बैंक फ्रॉड, युवती का अपहरण

रांची, जेएनएन। Top Ranchi News of the day 14th June 2019  -  शाम पांच बजे तक की रांची की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

prime article banner

लालू प्रसाद के बेल पर 21 को सुनवाई
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने झारखंड हाई कोर्ट में चारा घोटाले के देवघर कोषागार मामले में जमानत याचिका दाखिल की है। जिस पर 21 जून को सुनवाई होगी। अदालत से लालू ने इस मामले में मिली साढ़े तीन साल की सजा अ‍वधि की आधी सजा काट लेने के नाम पर जमानत देने की गुहार लगाई है। लालू के वकील देवर्षि मंडल ने बताया कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता हैं। उनकी जमानत याचिका हाई कोर्ट से शुक्रवार को जल्‍द सुनवाई का आग्रह किया गया था, जिस पर कोर्ट ने 21 जून की तारीख मुकर्रर की है।

मुख्‍यमंत्री रघुवर दास की खरी-खरी
राजधानी के लोगाें के लिए नासूर बने कांटाटोली फ्लाइओवर और रातू रोड फ्लाइओवर पर मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने अफसरों की शुक्रवार को जमकर क्‍लास लगाई। उन्‍होंने तय समयसीमा में दोनों फ्लाइओवर का निर्माण पूरा करने का आदेश दिया है। नगर विकास मंत्री सीपी सिंह की मौजूदगी में उन्‍होंने अधिकारियों से दो टूक कहा कि रांची को हर हाल में जाम मुक्‍त बनाएं। लोगों को आवाजाही में हो रही असुविधा पर उन्‍होंने कहा कि जनमानस का पूरा ख्‍याल रखा जाना चाहिए।

रांची में रिमझिम बारिश
झारखंड में 18 जून को मानसून के आगमन के पूर्वानुमान के बीच मौसम विभाग ने राजधानी रांची के लिए राहत भरी खबर दी है। मौसम वैज्ञानिक आरएस शर्मा के मुताबिक अभी रांची में चार दिनों तक बादल छाए रहेंगे। रांची तथा आसपास के जिलों में रह-रहकर रिमझिम फुहारें भी पड़ेंगी।  15 से 17 जून तक उत्‍तरी, दक्षिणी और मध्‍य झारखंड में कुछ स्‍थानों पर तेज हवाओं के साथ वज्रपात की संभावना भी जताई गई है।

खाताधारी को पता नहीं, खाते में आते-निकलते गए पैसे
राजधानी रांची में एक व्‍यक्ति अरुण कुमार वर्मा के साथ बैंक का अजीबोगरीब खेल सामने आया है। उनके खाते में जीपीएफ की राशि लगातार आती रही और उसकी निकासी भी होती रही। उनके बेटे आशीष कुमार वर्मा की शिकायत है कि उनके पिता सेवानिवृत होने के बाद अपने जीपीएफ की राशि निकालने के लिए लगातार परेशान रहे। अब उनके देहांत के बाद पता चला कि उनके अकाउंट से डेढ़ करोड़ रुपए का लेनदेन किया गया है, जो उनकी जानकारी में नहीं है। बैंक फ्रॉड के इस मामले में उन्‍होंने लोकायुक्‍त कार्यालय में भी शिकायत दर्ज कराई है।

युवती का अपहरण करने आए बदमाश ने युवक को मारी गोली
रांची के नामकुम में गिरजा कोचा इलाके में एक बदमाश ने हथियार के बल पर एक युवती की सरेराह अपहरण करने की कोशिश की। जिस पर मोहल्‍लेवालों ने कड़ा विरोध जताया। इस क्रम में युवती को बचाने आगे आए एक युवक दिलीप सुरीन को बदमाश ने गोली मार दी। पुलिस की जांच में पता चला है कि गोली मारने वाला बदमाश युवती से जबरन शादी करना चाहता था।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.