Move to Jagran APP

विवाद में तीन लोगों ने चचेरे भाई की हत्या की

रांची : नगड़ी थाना क्षेत्र की साहेर पंचायत के डोम डोली गाव के हराधन मल्हार के दो पुत्र देवनाथ मल्

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 12:40 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 12:40 PM (IST)
विवाद में तीन लोगों ने चचेरे भाई की हत्या की
विवाद में तीन लोगों ने चचेरे भाई की हत्या की

रांची : नगड़ी थाना क्षेत्र की साहेर पंचायत के डोम डोली गाव के हराधन मल्हार के दो पुत्र देवनाथ मल्हार, छोटन मल्हार एवं इनका भागीने मनोज मल्हार ने मिलकर चचेरे भाई सुनील मल्हार की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों मौके से भाग गए। यह घटना कतरपा जराटोली गाव के हरही जाने वाली रोड पर स्थित भुगलू मिंज के दुकान के सामने घटी।

loksabha election banner

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुनील मल्हार के बड़े चचेरे भाई देवनाथ मल्हार का पहले से एक टेंपो था। इसके बाद सुनील ने अपना एक नया टेंपो सवारी टेंपो लिया और उसे चलाने लगा। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। झगड़ा के साथ कभी-कभी हाथापाई भी हो जाती थी। ग्रामीणों के समझाने बुझाने के बाद दोनों परिवार शात होते थे। बीती रात सुनील कतरपा जराटोली गाव से टेंपो से वापस आ रहा था कि उसका टेंपो रात में ही लगभग 8.30 बजे भुगलू मिंज की दुकान के पास खराब हो गया तो उसने बड़ी उम्मीद से अपने चचेरे भाई देवनाथ को खबर की कि उसका टेंपो खराब हो गया है तो आकर थोड़ा साथ लेकर जाए। मौका देखकर देवनाथ अपने भाई छोटन मल्हार और भागीना मनोज मल्हार को लेकर हरवे हथियार के साथ मौके पर पहुंच गया और मारपीट करने लगा। मारपीट करते-करते ही सुनील की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

इसकी सूचना ग्रामीणों को हुई तो स्थानीय जनप्रतिनिधियों को सूचना दी गई। उसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर नगड़ी थाना प्रभारी राम नारायण सिंह सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर नगड़ी थाना भेज दिया। जहा से पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया।

घटना के बाद गाव में दहशत बनी हुई हैं । नगड़ी पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.