Move to Jagran APP

रांची के जगन्‍नाथपुर में चोरों का आतंक, मजदूरों के घर को बनाया निशाना Ranchi News

Jharkhand News न्यू कॉलोनी जैसी सघन बस्ती झोपड़पट्टी में इस तरह की चोरी की घटना को अंजाम देकर चोरों ने दुस्साहस का परिचय दिया है 2 दिन पहले बिरसा चौक के समीप स्थित दो दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया था

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 10:24 AM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 10:28 AM (IST)
रांची के जगन्‍नाथपुर में चोरों का आतंक, मजदूरों के घर को बनाया निशाना Ranchi News
इलाके में लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

तुपुदाना (रांची), जासं। रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। प्रतिदिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। बड़े घरों को तो छोड़िए अब मजदूरों के घरों को भी चोर निशाना बना रहे हैं। शनिवार की रात न्यू कॉलोनी जगन्नाथपुर निवासी पेशे से मजदूर सुरेश तिर्की अपने परिवार के साथ रात को खाना खाकर घर में सोए हुए थे।

loksabha election banner

देर रात घर की दीवार की ईंट हटाकर अज्ञात चोरों ने ₹4000 नगद, मोबाइल एवं हैंडबैग सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली। सुबह जब सुरेश तिर्की और उसकी पत्नी सो कर उठे तो घर की दीवार टूटी हुई देखकर अचरज में पड़ गए। घर के अंदर रखा मोबाइल, पैसा आदि को गायब पाया। आसपास के लोग जमा हो गए। न्यू कॉलोनी जैसी सघन बस्ती झोपड़पट्टी में इस तरह की चोरी की घटना को अंजाम देकर चोरों ने दुस्साहस का परिचय दिया है।

2 दिन पहले बिरसा चौक के समीप स्थित दो दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया था और दोनों दुकानों से नकदी सहित काफी सामानों की चोरी कर ली थी। बिरसा चौक जहां 24 घंटे पुलिस की ड्यूटी रहती है, वहां चोरी होना पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा करती है। शुक्रवार को ही पल्सर बाइक पर सवार दो युवकों ने पिस्टल भिड़ा कर निफ्ट के समीप स्थित साईं स्टील और सीमेंट सेंटर में लूट का प्रयास किया था। दुकानदार की सक्रियता और हिम्मत के कारण वे सफल नहीं हो पाए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.