रांची, जासं। LIVE Coronavirus Ranchi News Updates कोरोना संक्रमण से अब तक सुरक्षित रांची के एचईसी काॅलोनी, धुर्वा में महामारी ने दस्तक दे दी है। सेक्टर तीन गोलचक्कर के पास स्थित सीडी ब्लॉक से कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि होने के बाद शुक्रवार की देर रात उसे पुलिस व मेडिकल टीम के सहयोग से रिम्स ले जाया गया। शनिवार की सुबह से इलाके को सील करने की पुलिस तैयारी कर रही है।

इधर, मिली जानकारी के अनुसार ट्रैवल हिस्ट्री जमशेदपुर से जुड़ा हुआ है। 3 दिन पूर्व जांच कराकर वापस रांची लौट गया था। शुक्रवार देर रात रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जब जमशेदपुर में मेडिकल टीम उसे लेने पहुंची तो पता चला कि वह रांची पहुंच चुका है। आइएसडीपी को सूचना देने के बाद रांची जिला प्रशासन और मेडिकल टीम को अलर्ट किया गया। वहीं देर रात मेडिकल टीम उसे रिम्स ले लाई है। संक्रमित गोलचक्कर के समीप एक मंदिर का पुजारी है। बताया जाता है कि इनकी पत्नी जमशेदपुर में लाइब्रेरियन है। यह एचईसी के सीएमडी के पीए के यहां भोजन करते थे।

इधर, रांची में कोरोना वायरस के कुल 129 पॉजिटिव केस हो गए हैं। बुधवार को एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। गुरुवार को भी दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। गुरुवार को मिले कोरोना पॉजिटिव में से एक गर्भवती महिला है। वह कांके की रहने वाली है। इसकी कोरोना जांच रिम्‍स में हुई है। इसके अलावा गुरुवार को मिला एक अन्‍य कोरोना मरीज कैंसर का मरीज है। उसका इलाज फिलहाल मेडिका अस्‍पताल में चल रहा है। शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव की जांच जमशेदपुर में हुई थी, इसलिए उसकी गिनती जमशेदपुर में हुई है।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस