Move to Jagran APP

पिता ने डांटा तो बिहार से भागकर रांची पहुंची किशोरी, कहा- वापस नहीं जाना चाहती

एक किशोरी अपने पिता के डांटने पर घर से भागकर ट्रेन के जरिए हटिया रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई थी। हटिया रेलवे स्टेशन पर किशोरी इधर-उधर टहल रही थी। छपरा की रहने वाली इस किशोरी को आरपीएफ की नन्हे फरिश्ते टीम ने पकड़ा और पूछताछ की।

By Vikram GiriEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 07:44 AM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 07:44 AM (IST)
पिता ने डांटा तो बिहार से भागकर रांची पहुंची किशोरी, कहा- वापस नहीं जाना चाहती
पिता ने डांटा तो बिहार से भागकर रांची पहुंची किशोरी। जागरण

रांची, जासं । एक किशोरी अपने पिता के डांटने पर घर से भागकर ट्रेन के जरिए हटिया रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई थी। हटिया रेलवे स्टेशन पर किशोरी इधर-उधर टहल रही थी। छपरा की रहने वाली इस किशोरी को आरपीएफ की नन्हे फरिश्ते टीम की महिला कांस्टेबल रामादेवी और जीआरपी के सहायक निरीक्षक आरपी एक्ट ने पकड़ा और पूछताछ की। पूछताछ में किशोरी ने बताया कि वह घर से नाराज होकर ट्रेन पकड़कर हटिया आ गई है।

loksabha election banner

अब घर नहीं जाना चाहती। उसे आरपीएफ की महिला कांस्टेबल सुनीता तिर्की ने काफी समझाया बुझाया। पूछताछ में किशोरी ने बताया कि वह छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के इस्माइल मोड़ बाबू टोला गांव की रहने वाली है। किशोरी अपने घर में किसी का फोन नंबर नहीं बता सकी। इस पर किशोरी को नन्हे फरिश्ते टीम ने रांची चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया। रांची चाइल्ड लाइन आगे की कार्रवाई में जुट गई है। किशोरी के परिजनों से संपर्क कर किशोरी को उनके हवाले करेगी। इसके लिए कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.