Move to Jagran APP

लालू से मिलने पहुंचे फैसल अली, कहा- 2020 का चुनाव तेजस्‍वी के नेतृत्‍व में लड़ेगा राजद

Jharkhand. रिम्स में भर्ती चारा घोटाला मामले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने शनिवार को शिवहर से राजद के लोकसभा उम्मीदवार रहे फैसल अली पहुंचे।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 02:25 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 08:00 PM (IST)
लालू से मिलने पहुंचे फैसल अली, कहा- 2020 का चुनाव तेजस्‍वी के नेतृत्‍व में लड़ेगा राजद
लालू से मिलने पहुंचे फैसल अली, कहा- 2020 का चुनाव तेजस्‍वी के नेतृत्‍व में लड़ेगा राजद
रांची, जासं। रिम्स में भर्ती चारा घोटाला मामले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने शनिवार को शिवहर से राजद के लोकसभा उम्मीदवार रहे फैसल अली पहुंचे। उनके साथ लालू के जीवन पर किताब लिख रहे लेखक नलीन वर्मा भी थे। लालू से मुलाकात के बाद फैसल अली ने कहा कि लालू की सेहत का हाल जानने रिम्स आया हूं। उनका स्वास्थ्य अभी ठीक है। तेजस्वी यादव के एकांतवास पर फैसल अली ने कहा कि दिल्ली में तेजस्वी यादव के पैर का इलाज चल रहा था।
वे चुनाव के वक्त से ही अपने पैर की समस्या से जूझ रहे थे। पूरे चुनाव प्रचार के दौरान वे पैर की समस्‍या से परेशान रहे। इलाज के बाद तेजस्वी यादव पटना वापस लौट आए हैं। उन्होंने कहा कि 2020 का विधानसभा का चुनाव राष्ट्रीय जनता दल तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ेगी। उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव को बिहार का उभरता हुआ नेता बताया। कहा कि विरोधियों द्वारा मीडिया में उनके खिलाफ शिगूफा छोड़ा जा रहा है। वे पूरी ताकत से पार्टी का नेतृत्‍व करते रहेंगे।
लोकसभा चुनाव में हार पर बोले कि चुनाव में भले ही हार मिली हो, लेकिन हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है। पार्टी बैठक में इसकी समीक्षा होगी। हमें दृढ़ विश्वास है कि हम हारे नहीं हैं, हमें हराया गया है। हमारे कोर वोटरों को बरगलाया गया है। हम हारने के बाद अपने क्षेत्र का दौरा कर रहा हूं। और हमारा दावा है कि जीत हासिल किए उम्मीदवार भी अपने क्षेत्र का दौरा नहीं कर रहे हैं। महीने में एक बार क्षेत्र का दौरा करता रहूंगा। लालू जी ने जो सामाजिक न्याय का रथ आगे बढ़ाया है, उसे हम सभी निरंतर आगे बढ़ाते रहेंगे।
आम नहीं खाने पर माने लालू
इधर, लालू का इलाज कर डॉक्टर डीके झा ने बताया कि लालू का शूगर को देखते हुए उन्हें आम देना संभव नहीं हो पाया। हमलोगों ने उन्हें बताया कि शूगर के कारण आम खाना मुमकिन उचित नहीं है।  उन्होंने भी इस बात को समझा और आम नहीं खाने पर सहमत हुए। वे अब इसकी इच्छा भी नहीं करते और चर्चा भी नहीं करते हैं। उन्हें चार अंडे उबाल कर रोज दिया जा रहा है। अभी उनकी किसी प्रकार की जांच की जरूरत नहीं है। राजद के स्थापना दिवस को लेकर उनसे कोई चर्चा नहीं हुई है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.