Move to Jagran APP

सिमडेगा में हंगामा के बाद आगजनी, पुलिस पर पथराव; नशे में सिपाही ने 15 राउंड की फायरिंग

बोकारो में नशे में धुत युवकों ने एक घर में घुसकर मारपीट की। इन युवकों ने महिला-पुरुषों को पीटा और दुधमुंहे बच्चे को जमीन पर पटककर जख्मी कर दिया।

By Alok ShahiEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 03:36 AM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 03:36 AM (IST)
सिमडेगा में हंगामा के बाद आगजनी, पुलिस पर पथराव; नशे में सिपाही ने 15 राउंड की फायरिंग
सिमडेगा में हंगामा के बाद आगजनी, पुलिस पर पथराव; नशे में सिपाही ने 15 राउंड की फायरिंग

रांची, जेएनएन। झारखंड के सिमडेगा में रंगों के त्योहार होली में कुछ उपद्रवियों ने खलल डालने की कोशिश की, परंतु पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से आपसी सौहार्द बिगडऩे से बच गया। शहर कीभीटोली, बाजारटांड़ में मंगलवार की रात नारंगी रंग का कपड़ा पहने एक युवक ने कई दुकानों में आग लगा दी। पुलिस ने घटना के आरोपित नासिर शेख को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ है। आग लगने से मो.कुदुस अंसारी की टायर दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गई। इसके अलावा ट्रक व दूसरे वाहन समेत सिमडेगा कॉलेज रोड व बाजारटांड़ स्थित कई मांस-मछली की दुकानें भी जल गईं।

loksabha election banner

नशे में सिपाही ने 15 राउंड की फायरिंग, निलंबित

बोकारो में सियालजोरी थाना इलाके के बनगडिय़ा ओपी में तैनात सिपाही कृष्ण कांत ने होलिका दहन के दिन नशे में धुत होकर हवाई फायरिंग कर दी। शिकायत मिलने के बाद एसपी पी मुरूगन ने इस सिपाही को तुरंत निलंबित कर करते हुए पुलिस केंद्र तलब कर लिया। सिपाही की वह इंसास राइफल भी जांच के लिए जब्त कर ली गई है जिससे उसने फायरिंग की।

नशे में धुत आरोपितों ने दुधमुंहे बच्चे को जमीन पर पटका

बोकारो में नशे में धुत युवकों ने एक घर में घुसकर मारपीट की। इन युवकों ने महिला-पुरुषों को पीटा और दूघमुंहे बच्चे को जमीन पर पटककर जख्मी कर दिया। पुलिस टीम जब पकडऩे पहुंची तो इन शरारती तत्वों ने पथराव किया। एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया, जबकि अन्य सभी फरार हो गए। घटना मंगलवार को बेरमो थाना क्षेत्र के ढोरी हनुमान मंदिर कॉलोनी स्थित रंजन सिंह के आवास में घटी।  रेलवे कॉलोनी करगली गेट के दर्जनों युवकों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। इन्होंने रंजन सिंह, प्रीति देवी व एक दूधमुंहा बच्चा अदित्य को घायल कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.