Move to Jagran APP

बूटी सीसी और एसीसी अगले चक्र में

बीके बिड़ला अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को बूटी सीसी और एसीसी की टीमों ने अपने-अपने मैच जीतकर अगले चक्र में प्रवेश किया।

By Edited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 09:57 AM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 10:01 AM (IST)
बूटी सीसी और एसीसी अगले चक्र में
बूटी सीसी और एसीसी अगले चक्र में

रांची, जासं।  बीके बिड़ला अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को बूटी सीसी और एसीसी की टीमों ने अपने-अपने मैच जीतकर अगले चक्र में प्रवेश किया। गोलचक्कर मैदान में खेले गए मैच में बूटी सीसी ने विकास पब्लिक स्कूल को 104 रनों से पराजित किया। बूटी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 34.2 ओवरों में 178 रनों पर आउट हो गई। राहुल ने 43, रितेश व अकाश ने 27-27 रनों की पारी खेली। विकास के आदित्य को तीन, युवराज को दो विकेट मिला। जवाब में विकास की टीम 19.2 ओवरों में 74 रनों पर सिमट गई।

loksabha election banner

आदित्य मुंडा ने 16, आयुष व आनंद ने 14-14 रनों की पारी खेली। बूटी के संजय को चार, शिव को दो विकेट मिला। वहीं प्रभात तारा स्कूल मैदान में खेले गए मैच में एसीसी ने एसओसी को पाच विकेट से पराजित किया। एसओसी की टीम ने 35 ओवरों में 9 विकेट पर 144 रनों का स्कोर खड़ा किया। सुधाशु ने 44, प्रियाशु ने 21, संजीव ने 15 रन बनाए। एसीसी के आर्यन, अमन व अंकित को दो-दो विकेट मिले। जवाब में एसीसी की टीम 26.4 ओवरों में 5 विकेट पर 146 रन बना लिए। कौशिक ने 58, पंकज ने 10 रन बनाये। एसओसी के लक्ष्य व आशीष को एक-एक विकेट मिले।

झारखंड स्टेट गेम्स की तैयारिया पूरी : झारखंड ओलंपिक संघ के तत्वावधान में 10 से 12 फरवरी तक होने वाले झारखंड स्टेट गेम्स की तैयारिया पूरी कर ली गई है। तीन दिनों तक चलनेवाली विभिन्न खेल स्पद्र्वाओं में 3000 से ऊपर खिलाड़ी एवं अधिकारी भाग लेगे। झारखंड ओलम्पिक संघ के महासचिव मधुकात पाठक ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की आवासीय व्यवस्था खेल गाव परिसर एवं मेगा स्पो‌र्ट्स कांपलेक्स के बिरसा मुंडा स्टेडियम एथलेटिक्स, मोरहाबादी हाकी स्टेडियम में की गई है।

गेम्स में कुल 153 स्वर्ण 153 रिजल्ट और 207 कास्य पदक के लिए मुकाबला होंगे जबकि कुल 1153 पदक बाटे जाएंगे। उन्होनें ने बताया कि राज्य के अंतरराष्ट्रीय और अवार्डी खिलाड़ियों को भी इस अवसर पर सम्मानित किया जाएगा। शिवेन्द्र दुवे ने बताया कि प्रतियोगिता के सभी स्पद्र्वाओं के सफल आयोजन को लेकर 9 फरवरी को अपराह्न चार बजे सभी खेलों के संयोजक, सभी खेलो के प्रमुख तकनीकी अधिकारियों की बैठक होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.